ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म फाइटर में पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म की बहुप्रतीक्षित रिलीज से पहले, निर्माता फिल्म के कुछ शानदार पोस्टर और आकर्षक गानों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहे हैं. 'शेर खुल गए और इश्क जैसा कुछ' गाने के बाद मेकर्स तीसरा गाना लाने के लिए तैयार.ऋतिक रोशन ने 'हीर आसमानी' का टीजर जारी कर खुलासा किया कि गाना कब आएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फाइटर सॉन्ग 'हीर आसमानी' कब रिलीज होगा?


फाइटर के तीसरे गाने हीर आसमानी का टीजर ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. इसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को एयर फोर्स की वर्दी में दिखाया गया है. वे टेकऑफ के लिए तैयार होते दिख रहे हैं.टीजर में लिखा है, "Sky is the limit."यह पूरा गाना 8 जनवरी 2024 को रिलीज होगा.


ऋतिक रोशन ने 'हीर आसमानी' का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि, ''जमीन वालों को समझ नहीं आनी.. मेरी #हीरआसमानी!'' गाना 8 जनवरी को आएगा! #फाइटर फॉरएवर।” निर्माताओं ने गाने का टीज़र भी साझा किया और कैप्शन दिया, “आसमान के नाम एक प्रेम पत्र #हीरआसमानी गाना 8 जनवरी को रिलीज़ होगा.



 


फाइटर के बारे में
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा, फाइटर में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर संग बहुत से लोग शामिल हैं. मुख्य कलाकारों की शुरुआती झलकियां और किरदारों के नाम हाल ही में सामने आए थे.ऋतिक ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया, जिन्हें पैटी के नाम से भी जाना जाता है, का किरदार निभाया है, जबकि अनिल ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी की भूमिका निभाई है. फाइटर 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.