Gadar 2 Day 3 Collection: गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है. तीसरे दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 50 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की है. गदर 2 में सनी दोओल, अमीषा पटेल मेन रोल में दिखाए गए हैं. 11 अगस्त को फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई थी, जिसके बाद से हर रोज अच्छी कमाई कर रही है.


गदर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Gadar 2 Box office Collection)


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक रिपोर्ट के मुताबिक गदर 2 ने भारत में तीसरे दिन 52 करोड़ रुपयों की कमाई की है. वहीं फिल्म ने पहले दिन 40.1 करोड़ और दूसरे दिन 43.08 करोड़ रुपयों की कमाई की थी. इन दिनों में गदर ने भारत में कुल 135.18 करोड़ रुपयों का बिजनेस किया है. लोग पहले से ही आंकलन लगा रहे थे कि गदर-2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है और इस मूवी ने उस अंदाजे को पूरी तरह से सच साबित किया है. 


पहले दिन-  40.1 करोड़


दूसरे दिन-  43.08 करोड़


तीसरे दिन- 52 करोड़


क्या है गदर 2 की स्टोरी?


अगर आप गदर 2 देखने के लिए थिएटर में जा रहे हैं तो इससे पहले कुछ वक्त निकालकर 'गदर: एक प्रेम कथा' जरूर देख लें. क्योंकि ये फिल्म इसी का सीक्वल है. गदर 2 में सनी देओल ने तारा सिंह और अमीषा पटेल ने सकीना का किरदार निभाया है. वहीं फिल्म में उतकर्ष शर्मा भी हैं जिन्होंने चरणजीत का रोल अदा किया है. फिल्म को जी स्टूडियोज ने प्रोड्यूज किया है. गदर 2 1971 पर आधारित है और यह तारा सिंह की अपने बेटे चरणजीत सिंह को पाकिस्तानी सेना से छुड़ाने के लिए पाकिस्तान के सफर की कहानी है.


लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आ रहे हैं. सनी देओल एक लंबे वक्त के बाद कुछ ऐसे किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म का लोगों में इतना क्रेज है कि रिलीज से कुछ दिन पहले ही फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की थी. राजस्थान के भीलवाड़ा में तो फिल्म को लेकर एक अलग ही नजारा देखने को मिला था. फिल्म के आने से पहले यहां गांव वालों ने ट्रैक्टर्स पर फिल्म के लिए एक रैली निकाली थी.