Gadar 2:  Gadar-2  फिल्म रिलीज के एक दिन पहले  ही ऑनलाइन लीक हो गई है. Gadar 2, सनी देओल और अमीषा पटेल की 2001 की फिल्म, 'गदर: एक प्रेम कथा' का दूसरा पार्ट है. यह फिल्म शुक्रवार को  यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. देशभर के सिनेमाघरों में भारी संख्या में दर्शक इस फिल्म को देख रहे हैं.  यह फिल्म बॉलीवुड में अक्षय कुमार की नई फिल्म OMG 2 या O MY GOD 2 और दक्षिण में रजनीकांत, मोहनलाल की फिल्म 'जेलर' के साथ रिलीज हुई है. फिल्म करोबार के विशेषज्ञ Gadar 2 के बॉक्स ऑफिस पर सफलता को लेकर बहुत सकारात्मक हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि इस सप्ताह के अंत तक फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Gadar 2 टोरेंट साइट्स पर हुआ लीक
गदर 2 ऑफिसियल रिलीज से पहले ही टोरेंट नामक एक साइट्स पर लीक हो गई है. सनी देओल की यह फिल्म मुफ्त में देखने और डाउनलोड करने के लिए एचडी संस्करण में मौजूद है. Gadar 2 कई टोरेंट साइट्स जैसे तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, फिल्मीज़िला, मूवीरुलज़ पर उपलब्ध है. इस फिल्म के इस तरह लीक होने से पहले दिन की ओपनिंग और वीकेंड कलेक्शन पर असर पड़ सकता है.


बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि कोई बड़ी फिल्म रिलीज के दिन या उससे पहले ऑनलाइन लीक हुई हो. इससे पहले 'जेलर' एक रिलीज के दिन ही ऑनलाइन लीक हो गई थी. ऐसा ही कुछ 'पठान' जैसी बड़ी बॉलीवुड फिल्मों के साथ भी हो चुका है. 


इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है, जिन्होंने पहली फिल्म  'गदर एक प्रेम कथा' का भी निर्देशन किया था. यह फिल्म सनी देओल के करियर की सबसे हिट फिल्मों में से एक बन गयी थी. माना जा रहा है कि यह 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी.. इस फिल्म के ज़रिये एक लम्बे अरसे बाद अभिनेत्री अमीषा पटेल ने हिंदी फिल्मों में वापसी की है. 


Zee Salaam