Gayatri Joshi Car Accident: स्वदेश में डेब्यू करने वाली शाहरुख खान की एक्ट्रेस गायत्री जोशी का एक्सीडेंट हो गया है. वह अपने पति विकास ओबेरॉय के साथ लेम्बोर्गिनी कार से सफर कर रही थीं. इस हादसे में दोनों बच गए हैं, लेकिन फरारी से सफर कर रहे एक कपल की मौत हो गई है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई की. रिपोर्ट्स के मुताबिक गायत्री और उनके पति लग्जरी कारों के साथ रेस कर रहे थे.


इटली में हुआ हादसा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये हादसा इटली के सार्डिनिया में हुआ है. वह अपनी लेम्बोर्गिनी कार में थे और उनके पीछे कई कारें चल रही थीं. इस दौरान उन्होंने एक मिनी ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की, लेकिन पीछे से आ रही एक फरारी से उनकी टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयानक थी कि मिनी ट्रक पलट गया और फरारी में आग लग गई. कार में सवार कपल की वहीं मौत हो गई.


मरने वालों की पहचान स्विट्जरलैंड की 63 वर्षीय मेलिसा क्रौटली और 67 वर्षीय मार्कस क्रौटली के तौर पर हुई है. गायत्री ने जानकारी दी है कि वह और उनके पति विकास इटली में हैं. यहां वह एक सड़क हादसे का शिकार हो गए. भगवान की कृपा से हम दोनों एक दम ठीक हैं.



घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


इस हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक कार के डेस्क कैम से रिकॉर्ड किया गया है. वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि कई लग्जरी कारें रेस लगाने की कोशिश कर रही हैं. इतने में ही एक्ट्रेस की कार एक मिनी ट्रक को ओवर टेक करने की कोशिश करती है, तभी पीछे आ रही फरारी कार उनसे टकरा जाती है.


गायत्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म स्वदेश से की थी. 2004 में आई इस फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं. लेकिन इस फिल्म के बाद वह किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं. उन्होंने ओबेरॉय कंस्ट्रक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास ओबेरॉय से शादी की है.