Hina Khan News: शेर खान के नाम से मशहूर एक्ट्रेस हिना खान जो इस समय ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हैं. वह इन दिनों बहुत ही मुश्किल  दौर से गुजर रही हैं. लेकिन फिर भी अपने चेहरे पर मुश्कान रखती हैं. वह कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से हिम्मत के साथ उसका डटकर सामना कर रही हैं. इस बीमारी ने भी उनके हिम्मत को डगमगाने नहीं दिया. वह आज भी उतना ही मजबूत हैं, जितना इस बीमारी से पहले थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हैं
वह दोबारा पहले जैसे जिंदगी जिए इसके लिए वह कीमोथेरेपी का सहारा ले रही हैं. हालही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह कीमोथेरेपी के निशान को दिखा रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से दुआ करने कि अपील की हैं. इतने तकलीफ के बाद भी उनके चेहरे पर मुस्कुराहट है. उनके इस अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. लोग उनके जज्बे की तारीफ कर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने फोटो शेयर की हैं जिसमें वह अपने गले पर पड़े निशान को दिखा रही थी. 


हिना खान ने कीमोथेरेपी के निशान को दिखाया 
इस फोटो में हिना खान मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर कर हिंट दिया है कि बहुत जल्द उनकी जिंदगी में सब कुछ ठीक होने वाला है. इस फोटो में हिना के चेहरे पर कोई टेंशन नहीं है. इस फोटो में हिना खान व्हाइट टी-शर्ट पहने हुई हैं. इस पर हिना खान ने लिखा, अच्छी चीजें आने वाली है. इसके साथ उन्होंने कॉन्फिडेंस के साथ अपने कीमोथेरेपी के निशान को दिखाया. हिना खान ने हाल ही में बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हैं. 


हाउसकीपिंग स्टाफ ने हिना खान के लिए एक नोट लिखा
कोकिलाबेन हॉस्पिटस के एक हाउसकीपिंग ने हिना खान के लिए एक नोट लिखा था, जिसमें हिना खान को जल्द ठीक होने का कामना किया हुआ था. उस नोट को हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. उन्होंने बताया कि उस पोस्ट ने उनकी उत्साह को बढ़ा दिया था. वह अक्सर कीमोथेरेपी के दौरान के दर्द का तस्वीर शेयर करती रहती हैं. उन्होंने पिछले स्टोरी भी दर्द सहने के बाद शेयर की थी. इतने दर्द में होने के बाद भी हिना खान अपने काम में एक्टिव हैं.