Hina Khan Workout Video: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने वर्कआउट रूटीन की एक झलक इंस्टा पर शेयर की. उन्‍होंने बताया कि फिट रहने के लिए अपने वर्कआउट में स्किपिंग और वेट ट्रेनिंग को शामिल किया है. उन्‍होंने कहा कि फिट रहने के लिए वह स्ट्रिक्ट डाइट की बजाय एक्सरसाइज पर भरोसा करती हैं. कोलकाता में एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग पूरी करने के बाद हिना खान मुंबई वापस लौट आई हैं. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हिना खान ने जिम की एक झलक शेयर करते हुए लिखा, कुल सात किमी दौड़ी,1500 स्किप्स और कुछ बॉडी वेट ट्रेनिंग करनी पड़ेगी, ऑप्शन नहीं है. जिस स्पीड से मैं खाती हूं, माशा अल्लाह, नजर मत लगाना प्लीज. सारी कैलोरी बर्न कर दूंगी, बस खाना नहीं रुकना चाहिए. मैं डाइटिंग नहीं करती, एक्सरसाइज करती हूं. एक ही तो जिंदगी है, खाओ-पियो मस्त रहो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एक दूसरी स्टोरी में हिना ने जिम में वर्कआउट करते और पसीना बहाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया. इसे कैप्शन दिया, "रोशोगुल्ला, कचौरी, बिरयानी, जलेबी, पुचका, चिकन रोल्स सब याद कर-करके मैं वर्कआउट कर रही हूं".
एक्ट्रेस अपने कोलकाता दौरे का जिक्र कर रही थीं, जहां उन्होंने मजेदार लोकल व्यंजनों का लुत्फ उठाया. हिना ने 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारुकी के साथ 'हल्की-हल्की सी' नामक एक वीडियो में काम किया है. गाने को असीस कौर और साज भट्ट ने अपनी आवाज दी है. गीतकार और संगीतकार संजीव चतुर्वेदी हैं, जबकि वीडियो ए ट्रू मेकर्स फिल्म द्वारा शूट किया गया है.



अंशुल गर्ग द्वारा प्रस्तुत इस सॉन्ग का टीजर 20 फरवरी को सुबह 11 बजे रिलीज किया जाएगा. हिना को पिछली बार 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 13' में एक चैलेंजर के तौर पर देखा गया था. वह जल्द ही अंग्रेजी और हिंदी द्विभाषी फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में नजर आएंगी. हिना खान सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं.