Shahrukh Khan Health Update: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की तबीयत खराब होने की वजह से 22 मई को अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में एडमिट हैं. फिलहाल उन्हें डिस्चार्ज नहीं किया गया है. इस बीच एक्टर की मैनेजर पूजा ददलानी ने शाहरुख का हेल्थ अपडेट दी है. उन्होंने कहा कि शाहरुख अब ठीक हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूजा ने क्या लिखा
पूजा ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा, "मिस्टर खान के फैंस और वेल विशर्स को बता दूं कि शाहरुख अब ठीक हैं. आपके प्यार, आपकी दुआओं और आपकी फिक्र के लिए बहुत शुक्रिया."



क्या है पूरा मामला


वाजेह हो कि 22 मई को किंग खान यानी शाहरुख खान को हीट-स्ट्रोक की वजह से अचानक तबीयत खराब हो गई थी और डीहाइड्रेशन के चलते उन्हें गुजरात के अहमदाबाद में मौजूदा केडी अस्पलात में भर्ती कराया गया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर को दोपहर 1 बजे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद शाम में उनकी बीवी गौरी खान और कलकत्ता नाइट राइडर्स की सह-मालिक और एक्ट्रेस जुही चावला भी अस्पताल पहुंची थीं. 


जूही जावला ने क्या कहा?
एक्ट्रेस जूही चावला ने एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए बताया कि शाहरुख खान की तबीयत कल रात ठीक नहीं थी, लेकिन उनकी इलाज हो रही है और देखभाल की जा रही है. जिससे वह बेहतर महसूस कर रहे हैं. खुदा की मर्जी हुई तो वह जल्द ही उठ खड़े होंगे और वीकेंट में स्टैंड में अपनी टीम को चीयर-अप करेंगे, जब हम फाइनल खेलेंगे."