Sana Khan News: बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस रह चुकी सना खान ने उन लोगों पर हैरानी जताई, जो लोग अपनी बीवी को छोटे कपड़े पहनने की इजाजत देते हैं. उनका दावा है कि हर आदमी अपनी बीवी को शालीन कपड़ों में देखना चाहता है. सना खान जो अब बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं और इस्लाम का रास्ता अपना लिया है, ने रुबीना दिलैक के साथ 'किसी ने बताया नहीं' पोडकास्ट में बैठीं और यहां अपने खायाल का इजहार किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छोटे कपड़े पहनने की इजाजत
रुबीना दिलैक से बात करते हुए सना खान ने कहा कि "हर इंसान को अच्छा लगता है कि उसकी बीवी शालीन रहे, है ना? कई बार मैं ऐसे मर्दों को देखती हूं तो बहुत अजीब लगता है कि तुम कैसे अपनी बीवी को ऐसे चुंटूमुंटू कपड़े पहना कर बाहर लेकर चले जाते हो? और आप इस पर फक्र महसूस करते हैं, और आप कहते हो कि मेरी बीवी बहुत हॉट दिखती है. और एक अंजान लड़का भी बोल रहा है कि वह हॉट दिख रही है, स्पेशली तब जब वह छोटे कपड़े पहने रहती है."


यह भी पढ़ें: Photos: मलयाली मुस्लिम एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में मचाया था धमाल; अब पकड़ी मजहब की राह


वह शैतान था
सना खान ने आगे कहा कि "और आप इस पर फख्र महसूस करते हो? मतलब, आपका आत्मसम्मान होना चाहिए. आप जानते हो कि वह आपकी बीवी है. आपको पता है कि साल 2019 में मुझे याद है. मैं इन सबको अलविदा कहने जा रही हूं. उस वक्त मैं सोशल मीडिया के जरिए अपनी जिंदगी में सबसे बुरा कर रही थी. मैं सोचा करती थी कि लोग मेरे सोशल मीडिया पर क्या देख रहे हैं. मैं असल में उस तरह की लड़की नहीं हूं. मैं अक्सर किसी भी तरह के कपड़े पहन लेती थी और डांस करती थी. मुझे लगा कि मैं नवजवानों को गलत दिशा में ले जा रही हूं." सना ने आगे का कि वह 'शैतान' था. उसने मुझे भटका दिया था. उसने मुझे सलवार सूट की जगह बिना आस्तीन के कपड़े पहनने के लिए प्रेरित किया. 


कारोबार कर रहे हैं
आपको बता दें कि सना ने मुस्लि स्कॉलर और कारोबारी अनस सैयद से नवंबर 2020 में निकाह और शादी की. दोनों को साल 2023 में एक बच्चा हुआ. बच्चे का नाम सय्यद तारिक जमील है. दोनों मिल कर कई बिजनेज चला रहे हैं. इसके साथ ही वह इस्लाम की तालीम को फैला रहे हैं.