Ishita Dutta Pregnant: फिल्म 'दृष्यम' से चर्चा में आईं इशिता दत्ता प्रेग्नेंट हैं. जल्द ही उनके यहां किलकारी गूंजेगी. हाल ही में कई जगह स्पॉट हुई हैं जहां उनका बेबी बंप देखा गया है. उनके नए फोटो को देख लोगों ने उन्हें बधाई देना शुरू किया उसके बाद ये राज खुल गया. बता दें कि इशिता दत्ता तनु श्री दत्ता की बहन हैं. तनु श्री दत्ता कई दिनों से फिल्मी दुनिया से दूर हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इशिता ने नहीं बताई प्रेग्नेंट होने की बात


इशिता दत्ता ने ऑफिशियली अपने प्रेग्नेंट होने का ऐलान नहीं किया है. बल्कि पपाराजी ने उनकी जो फोटो क्लिक की है उसमें उनके बेबी बंप को देखकर लोगों ने अंदाजा लगाया है कि वह प्रेग्नेंट हैं. वह हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर बेबी बंप के साथ स्पॉट हुई. 



पहले प्रेग्नेंट होने की अफवाह फैले


इससे पहले भी इशिता के प्रेग्नेंट होने की अफवाहें फैल चुकी हैं. इसके बाद इशिता ने कैमरे पर आकर अपने प्रेग्नेंट होने की बाद को सिरे से नकारा. उन्होंने बताया कि वह प्रेग्नेंट नहीं है. यह गौरतलब है कि इशिता की शादी एक्टर वत्सल सेठ से साल 2017 में हुई है. विशाल ने फिल्म टार्ज न द वंडर कार में लीड रोल किया था. ये फिल्म काफी चर्चा में रही ती. इसके बाद वह एक हसीना थी और हासिल फिल्म में काम किया. 


यह भी पढ़ें: Sana Khan Pregnant: प्रेग्नेंट हुईं सना खान, पूर्व एक्ट्रेस ने बताया मां बनने का सुख


दृष्यम में आई नजर


इशिता दत्ता फिल्म दृश्यम में नजर आ चुकी हैं. वह दृष्यम-2 में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्म सुपरहिट साबित हुई. इस फिल्म में इशिता के अलावा श्रिया सरन, अक्षय खन्ना, तब्बू और अक्ष्य खन्ना थे.


Zee Salaam Live TV: