New Delhi: बॉलीवुड में बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, राम लीला जैसे फिल्मों में अभिनय से लोगों के दिलों दिमाग में एक अलग तरह की छाप छोड़ी है अभिनेता रणवीर सिंह ने. वह अपने हर एक फिल्म में एक नए लुक में दिखाई देते हैं. अभी कुछ वक्त पहले उन्होंने कपिल देव पर बनी फिल्म '83' में अभिनय किया था जिसे देख लोगों ने उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की, लेकिन आज जिस फिल्म की चर्चा करने जा हूँ वह काफी वक्त से सुर्खियों में बना हुआ है. जी हां मैं बात कर रहा हूँ फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' की जिसके इंतेजार में रणवीर के फैंस अपनी पलके बिछाएं बैठे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



गुजराती लड़के का रोल प्ले किया है रणवीर ने
फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का ट्रेलर लांच कर दिया गया है. जिसमें रणवीर की एक्टिंग एक अलग ही जोन में देखने को मिल रही है. इस फिल्म में रणवीर अपने रॉयल लुक से हटकर एक गुजराती लड़के का रोल प्ले कर रहे हैं. इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज के लिए तैयार है. जिसमें से एक रणवीर की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' भी है. रणवीर ने अपने सोशल मीडिया पर 'जयेशभाई जोरदार' का का नया पोस्टर शेयर किया है. जिसमें रणवीर अपने हाथ में एक अजन्मे बच्चे को पकड़े हुए हैं.


Watch Full Trailer of Jayeshbhai Jordaar 



शालिनी पांडे करेंगे बॉलीवुड डेब्यू
फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है. जिसमें रणवीर मुख्य भुमिका मे हैं वहीं इस फिल्म में 'अर्जुन रेड्डी' फेम शालिनी पांडे इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म को दिव्यांग ठक्कर ने डारेक्ट किया है. सिनेमाघरों में यह फिल्म 13 मई 2022 को रिलीज होगी आपको बता दें कि दिव्यांग ठक्कर की भी डारेक्शन में यह पहली फिल्म है.


Zee Salaam Video: