Junaid Khan Mahraj: जुनैद खान ने फिल्म 'महाराज' से बॉलीवुड में एंट्री मारी है. उनके साथ इस फिल्म में जयदीप अहलावत, शरवरी और शालिनी पांडे भी नजर आ रही हैं. इस फिल्म में काम करने को लेकर एक न्यूज चैनल से बात करते हुए जुनैद खान ने बताया कि अगर वह आमिर खान के बेटे नहीं होते तो शायद उन्हें ये फिल्म नहीं मिलती. उन्होंने कहा कि महाराज में काम मुझे मेरे पिता की वजह से मिली है. जुनैद खान ने इससे पहले अपने पिता आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन बजट की वजह से उन्हें उस फिल्म में काम नहीं मिला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म महाराज को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म का प्रोडक्शन YRF एंटरटेनमेंट के द्वारा किया गया है. इस फिल्म का मुद्दा काफी सेंसिटिव था, जिसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था, इस वजह से फिल्म को सिनेमाघरों की जगह नेटफिलक्स पर ही रिलीज किया गया. 


 



फिल्म महाराज के लिए जुनैद को उनके एक साल पहले दिए ऑडिशन के आधार पर सेलेक्ट किया गया था.  जुनैद ने अपने पिता आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए ऑडिशन दिया था, जिसका वीडियो आदित्य चोपड़ा ने देखा और फिर जुनैद को अपनी फिल्म में कॉस्ट किया 


जुनैद खान फिल्म महाराज के बाद अपने पिता की प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले फिल्म में काम कर रहे हैं. इस फिल्म उनके अपोजिट साउथ की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी नजर आएंगी. इसके अलावा वह खुशी कूपर के साथ भी एक फिल्म कर रहे हैं. खुशी कपूर जहान्वी कपूर की बहन हैं.