Kareena Kapoor On Social Media: बॉलीवुड की मशहूर और टैलेंडिट एक्ट्रेस करीना कपूर खान पिछले दो दशकों से अधिक समय से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग की वजह से न सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी उनके चाहने वाले की एक बड़ी तादाद मौजूद है. उन्होंने 2020 में सोशल मीडिया का इस्तेमाल शुरू किया जो उन्हें कापी पसंद है, और जिसके जरिए वह अपने फैंस से कनेक्ट रहती हैं. हालांकि, उन्होंने कहा कि वह इससे मान्यता की चाहत नहीं रखती हैं. बता दें कि,मौजूद वक्त में इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान के 11.4 मिलियन फैंस हैं और वह अक्सर अपने लाइफ की झलकियां और अपने काम के बारे में फैंस के साथ जानकारी शेयर करती रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


यह पूछे जाने पर कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म उनके लिए कितनी महत्व रखती है, करीना ने बताया कि, मुझे सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने में मजा आता है, लेकिन मेरे लिए, यह मेरे फैंस से जुड़ने का अहम जरिया है. मैं सोशल मीडिया से बिल्कुल भी मान्यता नहीं चाहती, लेकिन मुझे खुशी है कि मुझे अपने फैंस से बहुत प्यार मिलता है. उन्होंने कहा कि ,एक आर्टिस्ट के तौर पर मैं दमदार किरदार निभा रही हूं, और यह मेरे लिए पर्याप्त मान्यता है. करीना कपूर ने कहा कि, इंडस्ट्री में मुझे दो दशक से ज्यादा का अर्सा गुजर गया है और मुझे यकीन है कि आगे भी मुझे फैंस का प्यार यू ही मिलता रहेगा. 



करीना कपूर ने 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' से अपने फिल्मी सफर का आगाज किया था. उन्होंने अशोका', 'कभी खुशी कभी गम, 'चमेली', 'देव', 'ओमकारा', 'जब वी मेट', '3 इडियट्स', 'उड़ता पंजाब' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी कई फिल्मों में बेहतरीन अदाकारा करके लोगों का दिल जीत लिया. करीना कपूर खान ने हिंदी ऑडिबल पॉडकास्ट सीरीज की तीसरी किस्त 'मार्वल वेस्टलैंडर्स: ब्लैक विडो' में ब्लैक विडो के लिए अपनी आवाज दी है. जल्द ही वो 'द क्रू' और 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी. करीना कपूर अक्सर अपनी फैमिली के साथ स्पॉट होती रहती हैं.