Plea File Against Lal Singh Chaddha : पहले ही विवादों में घिरी लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)रिलीज़ होने के बाद बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर सही से चल नहीं पाई. अभी फिल्म का स्ट्रगल दौर ही चल रहा है कि इसी बीच मूवी को लेकर एक और बड़ी ख़बर सामने आ गई है. अब तक फिल्म को बायकॉट (Boycott) करने अर्ज़ी चल रही थी और अब सीधा फिल्म को बैन करने की मांग चल रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: बिना बिजली के लोगों के साथ-साथ चलता है ये हीटर


दरअसल, रिलीज़ से पहले ही विवादों में घिरी हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा को रिलीज़ होने के लगभग 10-12 दिन बाद बैन करने की मांग की गई है. बता दें कि फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज़ हुई थी. कोलकाता हाई कोर्ट (Kolkata High Court) में फिल्म को लेकर जनहित याचिका दायर की गई है. जिसमें लाल सिंह चड्ढा को बैन करने की मांग रखी गई है. याचिका में दावा किया गया है कि इस फिल्म में जो भी दिखाया गया है उससे बंगाल की शांति भंग हो सकती है. इसलिए इसे बैन किया जाए साथ ही जबतक ये बैन नहीं हो रही तबतक हर थियेटर के बाहर पुलिस खड़ी कराई जाए.जिससे माहौल न बिगड़ सके साथ ही वक्त रहते सब संभाल पाएं।


यह भी पढ़ें: शिकारा से दिखती है घाटी की असल खूबसूरती, आप भी देखिए खुशनुमा मंज़र


 


वक़ील नाज़िया ने दायर की याचिका


बताया गया है कि वक़ील नाज़िया इलाही ख़ान ने लाल सिंह चड्ढा को लेकर हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर की है. नाज़िया का कहना है कि इस वक़्त बंगाल का माहौल धार्मिक मुद्दों के लिए सही नहीं है. साथ ही फिल्म में दिखाई गई आर्मी को सही ढंग से पेश नहीं किया गया है जिससे लोगों पर ग़लत असर पड़ सकता है. इसलिए इसे बैन करने की मांग उठाई गई है.


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.