नई दिल्लीः हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पचिनो 82 साल की उम्र में बाप बनने जा रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता अपनी 29 वर्षीय प्रेमिका के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. ऑस्कर-पुरस्कार विजेता कथित तौर पर लंबे अरसे से अभिनेत्री नूर अल्फल्लाह को डेट कर रहे थे और अब कहा जा रहा है कि नूर अल्फल्लाह आठ महीने की गर्भवती है. वह अप्रैल 2022 से नूर अल्फल्लाह को टेड कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नूर अल्फल्लाह गर्भावस्था के आठवें महीने में है, और कुछ हफ्तों में डिलीवरी की उम्मीद कर रही है. हालांकि पचिनो पहले से ही दो अलग-अलग महिलाओं से तीन बच्चों के पिता हैं. नूर के साथ यह उनका पहला बच्चा होगा. इससे पहले उनके जुड़वाँ बच्चे एंटोन और ओलिविया हैं, जो क्रमशः 22 साल का एक बेटा और 23 साल की एक बेटी है. 


इस बीच खबर है कि नूर की जिंदगी में भी पचिनो कोई पहले पुरुष नहीं है. इससे पहले वह मिक जैगर और अरबपति निकोलस बर्गग्रेन को डेट कर चुकी हैं. उनके रिश्ते की अफवाहें पिछले साल उस वक्त उड़ी जब पचिनो और नूर की हॉलीवुड के कुछ सितारों के साथ डिनर करते हुए एक तस्वीर वायरल हुई थी. अल पैचीनो और नूर अल्फल्लाह ने अभी तक रिपोर्ट की तस्दीक नहीं की है. 


Zee Salaam