Ratri Ke Yatri 2: अदाकारा मोनालिसा (Monalisa) का नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मोनालिसा को काफी शोहरत मिली है. वो अक्सर अपने बोल्ड अंदाज़ और हॉट लुक के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. आज देशभर में मोनालिसा अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी हैं. ये मक़ाम हासिल करने के पीछे उनकी सख़्त मेहमन और लगन है. जिसने मोनालिसा को इस स्थान तक पहुंचाया. मोनालिसा को लोगों का भरपूर प्यार मिला है . उनके फैंस हर रोल में अपनी चहेती एक्ट्रेस को पसंद करते हैं.


 'रात्रि के यात्री 2' का टीज़र रिलीज़


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब जल्द ही मोनालिसा 'रात्रि के यात्री 2' में नज़र आने वाली है. इस वेब सीरीज़ का टीज़र रिलीज़ कर दिया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस मोनालिसा सीरीज़ 'रात्रि के यात्री 2' में सेक्स वर्कर की रोल अदा करेंगी. उन्होंने इस रोल को करने में पेश आई चुनौतियों के बारे में भी खुलकर बात की. उन्होंने कहा, "हर भूमिका का अपना आकार, रूप और सार होता है और यह तब और भी चुनौतीपूर्ण हो जाता है जब आपको एक निश्चित चरित्र को निभाने के लिए अपने कंफर्ट ज़ोन से बाहर निकलना पड़ता है. साथ ही, यह एक कलाकार के तौर पर हमें अतिरिक्त कदम उठाने के लिए प्रेरित करता है, जहां आप अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देते हैं और एक ऐसा प्रदर्शन देते हैं जो भूमिका को सही ठहराता है।"


काफ़ी मुश्किल रोल था: मोनालिसा


एंथोलॉजी सीरीज़ में पांच अलग-अलग कहानियां शामिल हैं जिनमें रेड-लाइट एरिया और इसकी वास्तविकता की पृष्ठभूमि शामिल है. अपने रोल की तैयारी की बात करते हुए उन्होंने बताया, "मैंने कई शो और फिल्में देखीं, जहां अभिनेत्रियों ने सेक्स वर्कर की रोल निभाया है. मेरे पास एक कोच भी था, जो मुझे अपने डॉयलाग अदायगी को लेकर ट्रेनिंग देता था, चूंकि मेरा रोल एक मज़बूत महिला का है, इसलिए मैं इसमें अपनी तरफ से बहुत कुछ जोड़ सकती हूं. उन्होंने कहा, "मैंने कई शो और फिल्में देखीं, जहां अभिनेत्रियों ने सेक्स वर्कर की भूमिका निभाई है, मेरे पास एक कोच भी था, जो मुझे अपनी संवाद अदायगी को लेकर प्रशिक्षित करता था.


 इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें