Munawar Faruqui New Song: कॉमेडियन और सिंगर मुनव्वर फारूकी अपने लेटेस्ट एल्बम 'मदारी' से दिल को छू लेने वाले रोमांटिक नंबर 'नूर' के साथ वापस आए हैं. उन्होंने इससे पहले 'ख्वाहिश' और 'तोड़' जैसे ट्रैक दिए हैं. गाने को मुनव्वर ने लिखा है, रिज शाईन द्वारा निर्मित और चरण द्वारा कंपोज किया गया है. गाने के बारे में बात करते हुए मुनव्वर ने कहा "यह गाना हमें एक तरफा प्यार की खूबसूरती को दिखाता है और यह कि कैसे यह किसी को एक ही समय में इतनी सारी भावनाओं को महसूस करवा सकता है. पॉप और रोमांस का फ्यूजन 'नूर' एल्बम से मेरा पसंदीदा नंबर है."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाना देखें:



गाने के बोल नए हैं


गाने के बोल के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, "नूर के बोल वास्तव में नए हैं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक वास्तव में इसका आनंद लेंगे. यह सरल और सुंदर कविता है जो तुरंत दिल से जुड़ जाती है. यह सॉन्ग सभी के लिए है जो अपने प्रियजन को कुछ खास समर्पित करना चाहते हैं. 'नूर' मुनव्वर के आधिकारिक यूट्यूब पेज पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है.


यह भी पढ़ें: Hasin Jahan ने शमी के खिलाफ खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, लगाया ये संगीन आरोप


विवादों से फारूकी का नाता


मुनव्वर फारूकी कई विवादों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. साल 2020 में तब चर्चा में आए थे जब उन पर इल्जाम लगा था कि उन्होंने अपने कमेडी वीडियो में हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाया है. विवादों की वजह से मुनव्वर फारूकी को एक बार जेल भी जाना पड़ा है. उन्होंने इंदौर में हिंदू देवी देवताओं और गृह मंत्री अमित शाह का मजाक उड़ाया था जिसकी वजह से उन्हें गिरफ्तार किया गया था. 


शो में जीता प्राइज


विवादों में आने के बाद मुनव्वर फारूकी ओटीटी शे 'लॉकअप' में बतौर कंटेस्टेंट आए. शो में सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा से उनका नाम जुड़ा. इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया. इस शो का अवार्ड भी मुनव्वर फारूकी ने ही जीता.


Zee Salaam Live TV: