Nora Fatehi Hot: नोरा फतेही बॉलीवुड की खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस में शुमार होती हैं. उनके लाखों चाहने वाले हैं. अकसर नोरा फतेही अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. अपने डांस से लोगों को मदहोश करने वाली नोरा ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें नोरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके 43 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.


नोरा की तस्वीरों ने मचाया कहर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नोरा ने हाल ही में कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने नोरा ने मोतियों वाली ब्रालेट के साथ स्कर्ट पहनी है. नोरा का ये लुक कहर ढ़ा रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए नोरा ने सिल्वर हाई हील्स पहनी हैं और अपने बालों को खुला रखा है. नोरा फतेही का ये लुक लोग काफी पसंद कर रहे हैं.



लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स


नोरा फतेही के इस नए लुक की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर लिखता है आप बेहद खूबसूरत हैं नोरा, परी की तरह. वहीं दूसरा यूजर लिखता है नोरा आप हर बार इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं. वहीं एक तीसरा यूजर लिखता है हॉटनेस ओवरलोडेड. नोरा की इस तस्वीरों पर 1 घंटे में 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.


नोरा फतेही का वर्कफ्रंट


आपको बता दें नोरा फतेही कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके साथ वह कई वीडियो सॉन्ग भी कर चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने कतर में हुए फीफा में स्पेशल परफॉर्मेंस दिया था. जिसके कुछ वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किए थे. इसके अलावा उनका जैक नाइट के साथ भी एक वीडियो सॉन्ग लॉन्च हुआ था जिसमें वह एक अलग ही अवतार में नजर आईं थीं. नोरा ने अपनी पहली फिल्म रॉर दी टाइगर ऑफ सुंदर बन की थी. वह आयुष्मान खुराना की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' का हिस्सा भी रह चुकी हैं.