Nora Fatehi Video: नोरा फतेही अपने अदाओं से लोगों पर कहर ढहाती रहती हैं. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम (Nora Fatehi Instagram) पर भी काफी एक्टिव हैं, जिसपर वह अकसर अपनी तस्वीरें (Nora Fatehi photos) साझा करती रहती हैं. हालही में उन्होंने एक वीडियो शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रहा है. लोग नोरा के इस लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं.


नोरा फतेही की वीडियो ने मचाया तहलका


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नोरा फतेही का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने सफेद रंग की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने हाई हील्स पहनी है जो उनके लुक को और एट्रैक्टिव बना रही है. नोरा अपने फैशन सेंस के लिए काफी फेमस है और इसी तरह उन्होंने इस फैब्युलस लुक को भी कैरी किया है.



अपने लुक को पूरा करने के लिए नोरा फतेही ने व्हाइट हैंड बैग लिया हुआ और ब्लैक सन ग्लास लगाए हुए हैं. इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि नोरा पर यह ड्रेस काफी खिल रही है.


लोग नोरा की वीडियो पर कर रहे हैं ऐसे कमेंट


नोरा फतेही की इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक शख्स कमेंट करता है 'क्वीन ब्यूटी गौडेस नोरा', वहीं दूसरे यूजर नोरा की तारीफ में लिखता है- आप बेहद गॉर्जस है मैम. नोरा अकसर अपने लुक से सबको हैरान करती रहती हैं.



पहले भी कई लुक मचा चुके हैं तहलका


आपको बता दें नोरा के कई लुक्स पहले भी वायरल हो चुके हैं. उन्होंने आज रेटरो बॉलिवुड लुक कैरी किया था. जो काफी चर्चाओं का हिस्सा रहा था. इस लुक को माधुरी दिक्षित के एक अटायर के साथ भी जोड़ा गया था. इस अटायर को कैरी करते हुए नोरा ने बालों को बड़े स्टाइलिश अंदाज में बनाया हुआ था. जिसमें वह बेंइतेहां खूबसूरत लग रहीं थीं.