Kajol Nysa Video: काजोल की बेटी न्यासा देवगन ने जबसे अपना लुक चैंज किया है, तब से वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह अक्सर मम्मा काजोल संग  नजर आता रहती है. हाल ही में दोनों मां- बेटी नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में में एक साथ नज़र आईं. दोनों की कैमेस्ट्री कमाल लग रही थी, लेकिन इस बीच न्यासा ने कुछ ऐसा कर दिया कि मॉम काजोल का मूड खराब हो गया. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि काजोल बेटी न्यासा को फोटो शूट के लिए रोकती हैं, लेकिन वह मम्मी से कुछ कहती हैं और वहां से चली जाती हैं. ये वीडियो सोशल वीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और न्यासा को ट्रोल किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


काजोल और न्यासा साथ में पोज़ दे रही थीं. पोज़ देने के बाद दोनों जाने लगी तो न्यासा की सोलो फोटोशूट की डिमांड हुई. इस पर काजोल ने इशारा करते हुए बेटी से सोलो फोटो खिंचवाने को कहा, लेकिन न्यासा उन्हें मना करते हुई आगे चली गई. वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि काजोल को न्यासा ने सबसे सामने मना कर दिया. इस बात से न सिर्फ काजोल को शर्मिन्दगी उठानी पड़ी बल्कि ये बात सोशल मीडिया यूज़र्स को भी पसंद नहीं आईं और वो न्यासा को जमकर ट्रोल करते हुए अपने रिएक्शन देने लगे. सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो कई बार देखा जा चुका है.


 



एक यूज़र ने वीडियो देखने के बाद लिखा, आज की जेनेरशन पैरेंट्स के साथ तस्वीर लेने में इंट्रस्टेड ही नहीं है. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ये हमेशा ही अपनी मां को शर्मिंदा करती है. वहीं एक और यूज़र ने लिखा, ये आज कल के बच्चे सबके सामने मां बाप की इंसल्ट कर देते हैं. इस वीडियो में लोगों की नजर काजोल के खुले हुए पर्स पर पड़ी तो उन्होंने एक्ट्रेस को अपना पर्स बंद करने की भी बात कह डाली है. बता दें कि न्यासा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. न्यासा को कई बार उनके लुक और ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी ट्रोल किया जा चुका है.


Watch Live TV