Sidhu moose wala death: सिद्धू मूसे वाला की कार पर कल फायरिंग हुई जिसमें उनकी मौत हो गई. उनके इस मर्डर की जिम्मेदारी कैनेडियन गैंगस्टर गोल्डी बरार ने ली है. सिद्धू के मर्डर के बाद उनके फैंस और सेलेब्रिटी के अलग-अलग रिएक्शन्स आ रहे हैं. कई सेलेब्स ने उनके मर्डर पर शोक व्यक्त किया है. अब इस मामले में राखी सावंत का भी रिएक्शन सामने आया है.


सिद्धू मूसे वाला को लेकर क्या बोली राखी सावंत


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राखी सावंत का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह सिद्धू मूसे वाला के मर्डर को लेकर बात करती दिख रही हैं. राखी का यह वीडिया बॉलिवुड पैपराजी विरल भयानी ने पोस्ट किया है. राखी कहती हैं यह बहुत बुरा है, यह आपने बहुत बुरा किया कि एक बेटे को उसकी मां से अलग कर दिया. राखी कहती हैं कि आपने एक एक स्टार को अपने फैंस से अलग कर दिया, पूरे देश से एक सिंगर को दूर कर दिया. क्या मिला आपको, कैनसी ऐसी शानती मिल गई.



राखी कहती हैं कि सिद्धू की काफी कम उम्र थी और उन्होंने इतनी कम उम्र में इतना कुछ हासिल कर लिया था. इतने नौजवान इंसान को मार कर आपको क्या मिला. वह कहती हैं कि सिद्धू को जल्द से जल्द न्याय मिले और सरकार कुछ सख्त एक्शन ले.


सिद्धू थे काफी पॉपुलर


आपको बता दें सिद्धू मूसे वाला काफी पॉप्युलर सिंगर थे. उन्होंने हालही में कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया था. अगर बात करें उनके गानों के करियर की शुरूआत की थी जिसका टाइटल 'जी वैगन' था. जिसके बाद 2018 में उन्होंने सो हाई टाइटल के साथ गाना निकाला. जिसके बाद वह काफी पॉप्युर हो गए. सिद्धू मूसेवाला के वालिद एक रिटायर्ड सरकारी अधिकारी थे और उनकी माता गांव की सरपंच और वह खुद इंजीनियर थे.


Zee Salaam Live TV