ShahruKh Khan: बॉलीवुड के बेहतरीन आदाकार शाहरुख खान शोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह ट्विटर पर अक्सर अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. उन्होंने अपने अपने फैंस के लिए ट्विटर पर #AskSRK हैशटेग चलाया. इसके तहत यूजर उनसे कोई भी सवाल पूछ सकते थे. सेशन के दौरान कई फैंस ने शाहरुख खान से अलग-अलग तरह के सवाल पूछे जिसका उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया. लोगों ने पठान, रब ने बना दी जोड़ी, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी फिल्म से रिलेटेड सवाल पूछे. इसका शाहरुख खान ने जवाब दिया. जैसा कि हम सभी को मालूम है कि शाहरुख खान की आने वाली फिल्म का सबको बेसब्री से इंतजार है. लोगों को ट्रेलर के रिलीज होने का भी इंतेजार है. ऐसे में एक फैन ने पूछा कि पठान का ट्रेलर कब आ रहा है. इस पर शाहरुख ने बहुत ही मजाकिया जवाब दिया. 



शाहरुख ने दिया फनी जवाब


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैन ने पूछा कि 'पठान का ट्रेलर रिलीज क्यों नहीं कर रहे हैं?' इस पर शाहरुख खान ने जवाब दिया कि 'हा हा मेरी मर्जी. इसे जब आना होगा तब आएगा.' इसके बाद उनसे पूछा गया कि सुरिंदर साहनी और पठान में कौन बेहतर हैं? इस पर शाहरुख खान ने जवाब दिया कि 'साहनी जेंटल है और पठान जेंटलमैन.' सुरिंदर रब ने बना दी जोड़ी फिल्म में शाहरुख खान का कैरेक्टर है.



शाहरुख ने किया ट्वीट


इससे पहले शहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा कि "सभी को मैरी क्रिसमस. एक छोटे बच्चे के साथ क्रिसमस के तोहफों को डिजाइन करने और उसकी खुशी में दिन बिताया. उसने अभी थोड़ा 'सा ब्रेक दिया. शायद #AskRSK के बाद अभी फिर वापस लौट जाऊं".


फिल्म में नजर आएंगी दीपिका


अगर शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सिद्धार्थनाथ आनंद की फिल्म पठान में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं. फिल्म के दो गाने 'बेशर्म रंग' और 'झूमे जो पठान' रिलीज हो चुकी है. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी.


इसी तरह की खबरें पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर जाएं.