Pak Actress Photos: पाकिस्तान की पूर्व लोकप्रिय एक्ट्रेस और टीवी होस्ट मारिया वस्ती ने खुलासा किया है कि पिछले दिनों इंटरनेट पर वायरल हुई उनकी बोल्ड आउटफिट की तस्वीरों को उनके एक दोस्त ने लीक की थी. बीते दिनों मारिया वस्ती की अपनी दोस्त के साथ विदेशी बीच पर बोल्ड तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसके लिए उनकी काफी आलोचना भी हुई थी. हाल ही में, मारिया वस्ती ने 'नादर अली पोडकास्ट' में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने अपनी तस्वीरों के लीक होने समेत अन्य मुद्दों पर खुलकर बात की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस ने फेमिनिज्म पर भी खुलकर बात की और कहा कि हर इंसान के शरीर पर उसकी अपनी मर्जी होनी चाहिए, किसी और के शरीर पर किसी और का कोई हक नहीं है. उन्होंने कहा कि नारीवाद लिंग से परे है और सभी पीड़ितों से बात करता है, चाहे वे महिलाएं हों या पुरुष. एक्ट्रेस ने पोडकास्ट में पाकिस्तानी और भारतीय शोबिज इंडस्ट्री के बारे में भी खुलकर बात की और कहा कि भारत में काम का सम्मान है, व्यक्तित्व से ज्यादा मेहनत और काम है.



काफी रंगीन मिज़ाज है 'राजा', वायरल हो चुकी हैं गर्लफ्रेंड की नग्न तस्वीरें, महिलाएं हैं कमजोरी


मारिया वस्ती के मुताबिक, भारत में काम करने के मौके ज्यादा हैं, जबकि पाकिस्तान और भारत के बीच कोई कॉम्पिटिशन नहीं है, दोनों एक लेवल पर नहीं हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि पाकिस्तानी अपनी गलतियों से सीखते नहीं हैं और खुद को सुधारने की कोशिश नहीं करते, हमें खुद को सुधारने की जरूरत है. एक सवाल के जवाब में मारिया वस्ती ने कहा कि शोबिज समेत हर इंडस्ट्री लड़कियों या लड़कों के लिए उतनी ही बेहतर होगी, जितनी वे खुद बेहतर हैं, इंडस्ट्री खराब नहीं है लेकिन यह लोगों पर निर्भर करती है.



मारिया वस्ती ने कार्यक्रम के दौरान एक सवाल पर खुलासा किया कि पिछले दिनों उनकी वायरल हुई तस्वीरों को उनके एक दोस्त ने लीक किया था, जिसे उन्होंने एक निजी एल्बम में सेव किया था. उन्होंने कहा कि बीच पर बोल्ड ड्रेस में पोज देती उनकी तस्वीरों में उनकी दोस्त आयशा उनके साथ हैं और उन्होंने उस वक्त सभी तस्वीरों को एक प्राइवेट एल्बम में सेव किया था, लेकिन उस वक्त कोई सिक्योरिटी और प्राइवेसी फीचर नहीं थे. जिससे एक दोस्त ने वहां से उनकी तस्वीरें चुरा लीं और उन्हें वायरल कर दिया.


उन्होंने कहा कि अब लोगों के ऑडियो और वीडियो लीक हो रहे हैं और लीक करने वाले इस प्रक्रिया को खराब बता रहे हैं. होस्ट ने उनसे कहा कि लोग सवाल करेंगे कि मारिया वस्ती ने दोबारा इतनी बोल्ड तस्वीरें क्यों खिंचवाईं. जिस पर उन्होंने संक्षिप्त उत्तर दिया कि उनका जीवन ही उनकी इच्छा है.


ZEE SALAAM LIVE TV