Photos: बेटी से ज्यादा ग्लैमरस हैं आमिर खान की भतीजी, तस्वीरों में देखें जलवे

Zayn Marie Khan Pics: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर आमिर खान (आमिर खान) की बेटी काफी ग्लैमरस हैं. वह सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोज की वजह से चर्चा में रहती हैं. लेकिन क्या आपको मालूम कि आमिर खान की भतीजी जेन खान (Zayn Marie Khan) उनकी बेटी से ज्यादा ग्लैमरस हैं? आज हम आपको जेन खान की तस्वीरें दिखाएंगे साथ ही उनके बारे में भी बताएंगे.

जी सलाम वेब डेस्क Mon, 01 Aug 2022-12:57 pm,
1/6

Zayn Marie Khan Photos: आमिर खान की भतीजी जेन खान (Zayn Marie Khan) का इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटोज से भरा पड़ा है. जेन खान फिल्ममेकर मंसूर (Mansoor Khan) की बेटी हैं. जेन का नाम उन स्टार किड्स में शामिल है जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने के लिए खूब मेहनत करती हैं. 

2/6

जेन खान (Zayn Marie Khan) ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपनी कई बेहतरीन फोटोज शेयर की हैं जो काफी ग्लैमरस हैं. जेन खान (Zayn Marie Khan) के इंस्टाग्राम पर 83 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. जेन का इंस्टाग्राम zaynmarie के नाम से है.

3/6

जेन खान (Zayn Marie Khan) की फोटोज पर उनके फैंस खूब लाइक और कमेंट करते हैं. उन्होंने दो दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पेस्ट की है जो बुहत खूबसूरत है. इस पर ज्यादातर यूजर ने फायर और दिल वाला रिएक्शन दिया है.

4/6

जेन खान (Zayn Marie Khan) के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'कपूर एंड सन्स' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके अलावा जेन नेटफ्लिक्स के शो 'मिसेज सीरियल किलर' में भी नजर आ चुकी हैं. 

5/6

जेन खान (Zayn Marie Khan) ने लोगों को उस वक्त चौंका दिया था जब उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन पर आमिर खान (Aamir Khan) की भतीजी होने की वजह से बहुत ज्यादा दबाव है. 

6/6

स्टार किड होने के बारे में जब उनसे सवाल किया गया तो जेन खान (Zayn Marie Khan) ने कहा कि "मुझे ये पसंद है और मैं इसका सम्मान भी करती हूं लेकिन इसका कभी दुरुपयोग नहीं करती."

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link