Aamna Sharif Photos: बीच गर्ल लुक में आमना शरीफ़ ने दिए किलर पोज़; लूटा दिलों का चैन

Aamna Sharif Photos: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आमना शरीफ़ किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, वो बख़ूबी जानती हैं कि उन्हें अपनी ख़ूबसूरती का जादू कैसे चलाना है. आमना सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस की नींदे उड़ गई हैं. एक्ट्रेस का बीच गर्ल लुक देखकर फैंस उनकी ख़ूब तारीफ़ कर रहे हैं.

सबीहा शकील Fri, 09 Jun 2023-10:19 pm,
1/6

बीच गर्ल बनकर फैंस को किया बेताब

 आमना शरीफ़ इस उम्र में भी काफ़ी फिट हैं. लोग उनकी फिटनेस की ख़ूब तारीफ़ करते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का बीच गर्ल लुक देखकर फैंस का दिल बेक़रार हो गया.

2/6

किलर पोज़ देकर ढाया क़हर

एक्ट्रेस ने ब्लू ब्रॉलेट और फ्लोरल स्कर्ट पहनकर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा. आमना की आंखों में ग़ज़ब की मस्ती नज़र आई. उनके फोटोज़ को जमकर पसंद किया जा रहा है.

3/6

सोशल मीडिया का पारा हाई

आमना शरीफ़ की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है. उनकी हॉटनेस ने सबको हैरान कर दिया है. उनका अंदाज़ सबसे जुदा है.

4/6

सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तस्वीरें

एक्ट्रेस के हर लुक पर फैंस अपना दिल खो देते हैं. उन्होंने 'कशिश' बनकर बरसों तक फैंस के दिलों पर राज किया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और रील्स शेयर करती रहती हैं.

5/6

फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं एक्ट्रेस

आमना बख़ूबी जानती हैं कि अपने किस स्टाइल से उन्हें फैंस का चैन लूटना है. वो ख़ूबसूरती के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं.

6/6

सोशल मीडिया पर हुस्न के चर्चे

 एक्ट्रेस ने टीवी में अपनी एक्टिंग से राज किया, फिर बॉलीवुड में आईं और फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचाया, लेकिन सबसे ज़्यादा सोशल मीडिया पर उनके हुस्न के चर्चे हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link