Aamna Sharif Photos: थाई स्लिट ड्रेस में आमना शरीफ़ ने दिए किलर पोज़, कर्वी फिगर पर फ़िदा हुए फैंस

Aamna Sharif Photos: आमना शरीफ़ का शुमार जानी-मानी एक्ट्रेसेस में किया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में आमना शरीफ़ ने सोशल मीडिया पर अपने फोटोज़ शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में उनकी हॉट अदाएं देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं. एक्ट्रेस ने बेहद स्टाइलिश फोटोज़ शेयर करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

सबीहा शकील Sun, 14 May 2023-11:03 pm,
1/6

थाई स्लिट ड्रेस में आमना लगीं अप्सरा

आमना शरीफ़ एक ख़ूबसूरत अदाकारा हैं. एक्टिंग से ज़्यादा वो अपनी हॉटनेस के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों के ज़रिए वो फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं.

2/6

किलर पोज़ देकर फैंस को किया बेक़रार

अदाकारा अपने फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में उनके लुक्स की ख़ूब तारीफ़ हो रही है. उन्होंने पोल्का डॉट थाई स्लिट ड्रेस में किलर पोज़ देकर फैंस की नींद उड़ा दी.

3/6

फोटो पर से नज़र हटाना मुश्किल

रेड और व्हाइट कलर के पोल्का डॉट थाई स्लिट ड्रेस में वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. उनकी हर अदा फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ा रही है. 

4/6

कर्वी फिगर पर फैंस फ़िदा

आमना ने मैचिंग हाई हील्स और बैग के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. तस्वीरों में उनके कर्वी फिगर पर फैंस फ़िदा हो गए हैं. वो क़ातिल निगाहों से चाहने वालों को बेक़रार कर रही हैं. 

5/6

यूज़र्स लाइक की कर रहे बौछार

एक्ट्रेस पोल्का डॉट्स लुक में क़हर ढा रही हैं. डीपनेक आउटफिट में वो डिफ़रेंट पोज़ देकर फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं. कमेंट बॉक्स में यूज़र्स लाइक की बौछार कर रहे हैं.

6/6

बैकलेस ड्रेस में लगीं क़यामत

 बैकलेस ड्रेस में आमना बेहद हसीन लग रही हैं. उनका हर स्टाइल फैंस को ख़ासा पसंद आता है. फैंस उनके हुस्न की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link