Monalisa Photos: प्रिंटेड साड़ी में मोनालिसा की ख़ूबसूरत तस्वीरें; Pics देखकर थाम लेंगे दिल

Monalisa Saree Pics: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज़ में मोनालिसा अपनी अदाओं से क़हर ढा रही हैं. देखिए, मोनालिसा की ग्लैमरस तस्वीरें.

सबीहा शकील Sun, 13 Aug 2023-10:34 pm,
1/6

प्रिंटेड साड़ी में लगीं बला की हसीन

मोनालिसा का साड़ी लुक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. फोटोज़ में एक्ट्रेस रेड, ब्लैक और ऑफ़ व्हाइट कलर की प्रिंटेड साड़ी में अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं.

2/6

साड़ी में जलवे देखने के क़ाबिल

एक्ट्रेस ने डीपनेक लाइन के स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ मल्टी कलर की साड़ी कैरी की है. वो साड़ी में जमकर अपना फिगर फ़्लॉन्ट कर रही हैं.

3/6

तस्वीरें देख फैंस का फिसला दिल

 मोनालिसा की क़ातिलाना नज़रें लोगों को घायल कर रही हैं. उनका हॉट लुक देखते ही लोगों के दिलों की धड़कनें तेज़ हो जाती हैं. एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है.

4/6

उम्र के साथ बढ़ रही है बोल्डनेस

.एक्ट्रेस इस उम्र में भी काफ़ी फिट नज़र आती हैं. वो जब भी सोशल मीडिया पर फोटोज़ पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी तारीफ़ करते नहीं थकते. उनकी बोल्डनेस को देखकर उम्र का अंदाज़ा लगाना मुश्किल है.

 

5/6

क़ातिलाना नज़रों से करती हैं घायल

मोनालिसा ने अपने लुक को मैचिंग ईयररिंग, माथे पर बिंदी, ग्लॉसी मेकअप और पिंक लिपशेड के साथ कंम्लीट किया है. फैंस जमकर फोटोज़ पर कमेंट्स कर रहे हैं.

6/6

साड़ी लुक हो जाता है वायरल

एक्ट्रेस का साड़ी लुक लोगों को काफ़ी पसंद आता है. हाल ही में उन्होंने पर्पल कलर की साड़ी में फोटोशूट कराया था. फोटो पोस्ट करते ही तेज़ी से वायरल हो गए थे.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link