फ्लोरल ड्रेस में एक्ट्रेस Sanjana Sanghi का समर लुक; देखें Photos

Sanjana Sanghi Photos: एक्ट्रेस संजना सांघी ने इंस्टा पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इस फोटोज में समर लुक में कूल-कूल नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से खूब सुर्खियों में रहती हैं. एक नजर डालते हैं, संजना की खूबसूरत अदाएं पर.

सबीहा शकील Sun, 14 Apr 2024-7:47 pm,
1/6

संजना सांघी ने शेयर की तस्वीरें

 एक्‍ट्रेस संजना सांघी ने इंस्टा पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने ब्लू फ्लोरल ड्रेस में अपनी हसीन फोटोज शेयर की हैं. इन पिक्चर्स में उनका समर लुक नजर आ रहा है.

2/6

समर वर्क डेज

एक्ट्रेस ने फोटोज को एक प्यारा सा कैप्शन देते हुए लिखा, 'समर वर्क डेज' आ गए हैं. संजना पिछली बार पंकज त्रिपाठी-स्टारर थ्रिलर फिल्म 'कड़क सिंह' में नजर आई थीं.

3/6

संजना का समर लुक

संजना ने लॉन्ग स्लीव, नीली फूलों वाली शॉर्ट ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर कीं. उन्‍होंने अपने इस स्‍मार्ट लुक को ट्रांसपेरेंट हील्स के साथ पूरा किया है. ओवर ञल उनका लुक बेहद प्यारा लग रहा है.

4/6

कई फिल्मों मे आ चुकी हैं नजर

 एक्ट्रेस ने अपने मेकअप के लिए नेचुरल लुक को चुना है. साथ ही उन्‍होंने अपने बालों को खुला रखा है. संजना को 'दिल बेचारा', 'राष्ट्र कवच ओम' और 'धक धक' जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है.

5/6

नजाकत पर फैंस फिदा

संजना की अदाएं फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. उनकी नजाकत पर फैंस फिदा हो रहे हैं. वो अपने लुक्स को लेकर इंटरनेट पर लाइमलाइम में रहती हैं.

6/6

रॉकस्टार से किया आगाज

संजना ने, इम्तियाज अली की फिल्म 'रॉकस्टार' में नरगिस फाखरी की बहन का रोल अदा किया था. इस फिल्म से उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर का आगाज किया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link