`एनिमल` ने तोड़ा `टाइगर-3` का रिकार्ड, जानें ओपनिंग डे की कमाई

भारत में इस साल `पठान`, `गदर-2` और `टाइगर-3` जैसी बॅाल्क-बास्टर फिल्में रिलीज हुई है. शुक्रवार को रिलीज हुई रणवीर कपूर की फिल्म `एनिमल` ने इन सभी फिल्मों के रिकार्ड तोड़ दिए है.

जी सलाम वेब डेस्क Sat, 02 Dec 2023-3:24 pm,
1/6

बॅाक्स ऑफिस हिट

रणवीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' शुक्रवार को ही बॅाक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में रणवीर कपूर के साथ सभी कलाकारों ने बेहतरीन एक्टिंग की है. अपनी ओपनिंग डे में ही इस फिल्म ने 'टाइगर-3' और 'पठान' का भी रिकार्ड तोड़ दिया है.

2/6

पूरी दुनिया में क्रेज

ओपनिंग डे में ही रणवीर की फिल्म 'एनिमल' का क्रेज सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरे देश में देखने को मिल है. खास कर नार्थ अमेरिका में इस फिल्म ने ज्यादा कमाई की है. एक्स पर शेयर कर एक पोस्ट में बताया गया है कि 'एनिमल' ने नार्थ अमेरिका में 1 मिलियन डॅालर का आंकड़ा पार कर दिया है. 

3/6

फिल्म में सुपरस्टार

'एनिमल' फिल्म में रणवीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना पहली बार नजर आ रही है. इस फिल्म में बॅाबी देओल, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, जैसे बड़े कलाकारों ने भी अहम रोल अदा किया है. इसमें रणवीर बिल्कुल एक नए लुक में दिखें हैं, उनका ये दमदार लुक सभी को बेहद पसंद आ रहा है. 

4/6

इससे पहले की फिल्म भी हुई है हिट

इस फिल्म के गाने भी सभी लोगों के जुबान पर मौजूद है. इस फिल्म को संदीप रेड्डी ने डायरेक्ट किया है. संदीर रेड्डी ने इससे पहले भी अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट रही फिल्में डायरेक्ट किया है. 

 

5/6

ओपनिग डे कलेक्शन

'एनिमल' ने अपने ओपनिंग डे में सलमान खान की फिल्म 'टाइगर-3' और शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का भी रिकार्ड तोड़ दिया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन ही 61 करोड़ का कलेक्शन किया है.

 

6/6

कई भाषा में हुई है रिलीज

रणवीर की यह फिल्म हिन्दी भाषा के अलावा तमिल, तुलुगु, मलयालम, और कन्नड भाषा में भी रिलीज हुई है. इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट दिया है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link