20 की उम्र में अनुष्का ने छुड़ाए पसीने; खुली जगह पर दिए ग्लैमरस पोज

Anushka Sen Photos: एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) अपनी बेहतरीन अदाकारी और अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने बहुत ही कम उम्र में वह मकाम हासिल किया है जो हासिल करने में दूसरी एक्ट्रेसेस को काफी उम्र गंवानी पड़ती है. अनुष्का से अपनी अदाकारी से लोगों को तो अपना दिवाना बनाया ही है साथ ही उन्होंने अपने स्टाइलिश लुक से लोगों को मदहोश किया है.

जी सलाम वेब डेस्क Tue, 23 Aug 2022-8:53 am,
1/6

अनुष्का सेन ((Anushka Sen)) काफी चिल रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अनुष्का सेन ने अपनी बेहतरीन फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

2/6

अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने हाल ही में जो फोटो शेयर की हैं उसमें वह काफी कूल लग रही हैं. अनुष्का ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहना हुआ है. अनुष्का का ये लुक फैंस को खूब भा रहा है. 

3/6

क्रॉप टॉप में अनुष्का सेन (Anushka Sen) काफी बोल्ड लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को कंपलीट करने क लिए लाइट मेकअप लगाया हुआ है. बालों को खुला छोड़ा छोड़ दिया है. 

4/6

अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने एक ही ड्रेस में कई बेहतरीन पोज दिए हैं. स्टाइलिश लुक में अनुष्का इतनी बेहतरीन लग रही हैं कि फैंस की नजरें उनसे नहीं हट रही हैं. 

5/6

अनुष्का सेन के नए लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. अनुष्का सेन अभी सिर्फ 20 साल की हैं. लेकिन उनकी अदाकारी के जलवे चारों तरफ हैं. 

6/6

अनुष्का सेन (Anushka Sen) के काम की बात करें तो उनकी हाल ही में वेब सीरीज 'स्वांग' रिलीज हुई है. उनकी फिल्म लिहाफ भी काफी चर्चा में रही है. बताया जाता है कि जल्द ही वह फिल्मों में नजर आ सकती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link