Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर ने शेयर की तस्वीरें; ब्लू क्रॉप टॉप पहन ढाया क़हर

Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. वो इंडस्ट्री का एक जाना-मान चेहरा बन चुकी हैं. आए दिन वो अपने लुक से फैंस का दिल धड़काती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके 32.8 मिलियन फैंस हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनका हॉट लुक लोगों को ख़ूब पसंद आ रहा है.

सबीहा शकील Mon, 10 Apr 2023-5:48 pm,
1/6

अवनीत का किलर लुक आया सामने

 अवनीत कौर की लेटेस्ट तस्वीरों ने एक बार फिर सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है. उन्होंने सिज़लिंग ब्लू क्रॉप टॉप में फोटो शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में अपने बोल्डनेस से वो फैंस को बेक़रार कर रही हैं.

2/6

किलर पोज़ देकर ढाया क़हर

एक्ट्रेस फैशन और ख़ूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों पर भारी पड़ती हैं. उनके सबसे जुदा अंदाज़ और हॉटनेस पर फैंस मर मिटते हैं. इन तस्वीरों में वो किलर पोज़ देकर क़हर ढा रही हैं.

3/6

क्रॉप टॉप में फिगर किया फ़्लॉन्ट

अवनीत कौर ब्लू क्रॉप टॉप में अपने हॉट फिगर को फ़्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. मैचिंग कलर के आईलाइनर के उनके लुक को बेहद बोल्ड बना दिया है. ओपन हेयर स्टाइल उन पर कमाल लग रहा है.

4/6

बेहद फिट और फाइन लग रही हैं अवनीत

तस्वीरों पर फैंस ख़ूब प्यार लुटा रहे हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई इन तस्वीरों में वो बेहद फिट और फाइन लग रही हैं. अवनीत की पिक्चर्स ने फैंस को मदहोश कर दिया है.

5/6

क्यूट अंदाज़ में दिए कमाल के पोज़

अवनीत ने इस फोटोज़ में एक्सेसरीज को स्किप किया है. अपने क्यूट अंदाज़ में वो एक से बढ़कर एक पोज़ देकर दिलों की धड़कनों को बढ़ा रही हैं.

6/6

फैंस के दिलों में लगाई आग

सोशल मीडियाा सेंसेशन बन चुकी अवनीत कौर ने अपनी बोल्डनेस से फैंस के दिलों में आग लगा दी है. उनका ग्लैमरस अवतार सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link