Photos: ब्लैक ड्रेस में अवनीत ने शेयर की दिलकश फोटोज, 21 साल की उम्र में देती हैं बोल्ड पोज

Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर (Avneet Kaur) टीवी स्टार और बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह सोशल मीडिया पर अपने बेहतरीन फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में ब्लैक ड्रेस में अपनी बेहतरीन फोटोज शेयर की हैं.

सिराज माही Mon, 16 Jan 2023-10:58 am,
1/6

Avneet Kaur

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने ब्लैक ड्रेस पहन अपनी फोटोज शेयर की हैं. इसमें उन्होंने कई पोज दिए हैं. कई फोटोज में उन्होंने पाउट बनाया है.

2/6

Avneet Kaur

अवनीत कौर (Avneet Kaur) अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो शेयर कर अपने फैंस को दीवाना बना देती हैं.

3/6

Avneet Kaur

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने हाल ही में जो फोटोज शेयर की हैं उनपर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं. ज्यादातर यूजर उनकी फोटो पर दिल वाला रिएक्शन दे रहे हैं.

4/6

Avneet Kaur

अवनीत कौर (Avneet Kaur) की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि "बहुत खूबसूरत लग रही हो." एक और यूजर ने लिखा है कि "क्या खूबसूरती और मासूमियत है."

5/6

Avneet Kaur

अवनीत कौर (Avneet Kaur) पेशे से डांसर और एक्ट्रेस हैं. उन्होंने टीवी शो 'डांस इंडिया डांस लील मास्टर्स' के साथ अपना करियर शुरू किया. उन्होंने कॉमडी शो 'टेधे है पर तेरे मेरे हैं' में काम किया. 

6/6

Avneet Kaur

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने साल 2014 में फिल्म 'मर्दानी' से अपना फिल्म का करियर शुरू किया. वह 13 अक्टूबर 2001 को पंजाब जालंधर में पैदा हुईं. फिलहाल वह 21 साल की हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link