Monalisa Photos: मोनालिसा ने साड़ी में शेयर की तस्वीरें; फैंस ने लुटाया प्यार

Monalisa Saree Photos: भोजपुरी की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस मोनालिसा किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं. मोनालिसा ने इंस्टा पर साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस के दिलों की धड़कन तेज हो गई है.

सबीहा शकील Sun, 07 Jan 2024-7:44 pm,
1/6

मोनालिसा ने साड़ी में बिखेरा जलवा

मोनालिसा ने रेड कलर की साड़ी में अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. स्लीवलेस ब्लाउज में वो अपने किलर लुक से फैंस को बेकरार कर रही हैं. उनके किलर एक्सप्रेशंस देखकर फैंस बेताब हो गए हैं.

 

2/6

दिल जीत लेती हैं मोनालिसा

 एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी तस्वीरों पर लाइक और कमेंट की बौछार करते नजर आ रहे हैं. फैंस उन्हें ब्यूटीफुल कहकर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

3/6

फैंस के दिलों में खास मकाम

मोनालिसा आए दिन अपने फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उन्हें हर बार फैंस का खूब प्यार मिलता है. फैंस के दिलों में उनका एक खास मकाम है.

 

4/6

कातिलाना अंदाज पर फैंस का आया दिल

एक्ट्रेस ने साड़ी की मैचिंग के कलर का लिप शेड लगाया है. उन्होंने सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल से अपने लुक को कंप्लीट किया है. उनके कातिलाना अंदाज पर लोग दिल हार बैठे.

5/6

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन हैं मोनालिसा

साड़ी में मोनालिसा एक से बढ़कर एक पोज़ देती नजर आ रही हैं. फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक्ट्रेस को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन के नाम से जाना जाता है.

6/6

इंस्टा पर 5.6 मिलियन फॉलोअर्स

मोनालिसा ने रेड साड़ी में फोटोज शेयर करके इंटरनेट पर आग लगा दी है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर राज करती हैं. इंस्टा पर उन्हें 5.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link