Neelam Giri Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी ने फ्रॉक में करवाया फोटोशूट; फ़ैंस को किया इंप्रेस

Neelam Giri Pics: नीलम गिरी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक पॉपुलर चेहरा हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के बीच ख़ास पहचान बनाई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं, जो फैंस को काफ़ी पसंद आ रही हैं. देखिए, नीलम गिरी की तस्वीरें.

सबीहा शकील Fri, 04 Aug 2023-7:18 pm,
1/6

नीलम गिरी ने पर्पल फ्रॉक में शेयर कीं तस्वीरें

 नीलम गिरी ने अपने इंस्टा पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने पर्पल कलर के फ्रॉक में फोटोज़ शेयर करके इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. उनकी बोल्डनेस का ख़ुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है.

2/6

हार्ट बीट को किया तेज़

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का हॉट और ग्लैमरस अंदाज़ देखने को मिलता रहता है. तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. वो एक से बढ़कर एक पोज़ देकर दिलों की धड़कनों को तेज़ कर रही हैं.

3/6

नीलम ने बिखेरा हुस्न का जलवा

नीलम गिरी ने किसी गार्डन में ये फोटोशूट कराया है. फोटोज़ में वो अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं. कमेंट बॉक्स में फैंस फायर और हार्ट इमोजी की बरसात कर रहे हैं.

 

4/6

इंप्रेस करने का जानती हैं हुनर

नीलम गिरी, भोजपुरी सिनेमा में धक-धक गर्ल नाम से मशहूर हैं. पिक्चर्स में उनकी बोल्डनेस को देखकर फैंस तारीफ़ करते थक नहीं रहे. किलर पोज़ देकर वो सबको इंप्रेस कर रही हैं. 

 

5/6

भोजपुरी सिनेमा में बनाई ख़ास पहचान

 एक्ट्रेस ने भोजपुरी सिनेमा में फिल्म 'धनिया हमार नया बाड़ी हो' से डेब्यू किया था. तब से लेकर अब तक भोजपुरी सिनेमा में उनके नाम का सिक्का चलता है. उनके चाहने वालों की एक बड़ी तादाद मौजूद है. 

6/6

इंस्टाग्राम पर तक़रीबन 3.1 मिलियन फॉलोअर्स

नीलम गिरी के इंस्टाग्राम पर तक़रीबन 3.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. एक्ट्रेस अपनी अपडेट शेयर करते हुए फैंस के साथ जुड़े रहना पसंद करती हैं. उनका इंस्टा फोटोज़ और वीडियोज़ से भरा पड़ा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link