Neelam Giri Photos: नीलम गिरी ने अपनी अदाओं से किया मदहोश; तस्वीरें देख फैंस हुए फिदा

Neelam Giri Photos: नीलम गिरी का शुमार भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेसेस में किया जाता है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वो अपनी बोल्डनेस की वजह से फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी मदहोश अदाओं से एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है.

सबीहा शकील Tue, 13 Feb 2024-8:19 pm,
1/6

नीलम गिरी का बोल्ड अवतार

एक्ट्रेस नीलम गिरी के चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैं. उनकी जबरदस्त अदाकारी और डांस के फैंस दीवाने हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं.

2/6

भोजपुरी हसीना का ग्लैमरस अंदाज

हाल ही में नीलम ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ पिक्चर्स शेयर की है. इन फोटोज में वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं. लोगों के लिए उनकी तस्वीरों से निगाहें हटाना मुश्किल साबित हो रहा है.

 

3/6

चुलबुल अदाओं से बनाया दीवाना

नीलम, पिंक कलर के ड्रेस में अपनी किलर अदाओं से सबको बेचैन कर रही हैं. अक्सर वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करके फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो जाती हैं.

4/6

सोशल मीडिया पर सनसनी

एक्ट्रेस अलग-अलग पोज देकर दिलों की धड़कनों को तेज कर रही हैं. फैंस उनकी हर अदा पर फिदा हो रहे है. उनके फोटोज पर लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं.

5/6

अदाओं से ढाया कहर

नीलम ने अपने लुक को लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक और सॉफ्ट कर्ली ओपन हेयर स्टाइल से कंपलीट किया है. एक्ट्रेस अपनी अदाओं से कहर ढा रही हैं.

6/6

तगड़ी फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया पर नीलम गिरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें इंस्टा पर 4 मिलियन लोग फॉलो करते है. फैंस उनकी हर अपडेट का बेताबी से इंतेजार करते हैं.  

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link