Neha Malik Photos: नेहा मलिक के ब्राइडल लुक पर फ़िदा हुए फैंस; कहा-ख़ूबसूरत

Neha Malik Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर ट्रेडिशनल लुक में तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बला की हसीन लग रही हैं. देखिए नेहा की ख़ूबसूरत तस्वीरें.

सबीहा शकील Fri, 21 Jul 2023-8:42 pm,
1/6

नेहा मलिक का ब्राइडल लुक

 एक्ट्रेस नेहा मलिक ने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक सबको अपनी ओर खींच रहा है.

2/6

ट्रेडिशनल लुक में लगीं बेहद हसीन

 फोटोज़ में नेहा दुल्हन की तरह सजी नज़र आ रही हैं. अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्ख़ियां बटोरने वाली नेहा का ट्रेडिशनल लुक देख कर फैंस उन पर फ़िदा हो गए.

3/6

नेहा बनीं प्यारी सी दुल्हन

 नेहा ने ब्राइडल लुक को परफेक्ट बनाने के लिए मांग टीका, झुमके और हैवी नेकपीस कैरी किया है. एक्ट्रेस किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं.

4/6

डीपनेक चोली में लगीं बेहद गॉर्जियस

एक्ट्रेस ने स्टाइलिश लहंगे के साथ डीपनेक चोली कैरी की है. जो उन्हें गॉर्जियस लुक दे रही है. तस्वीरों को फैंस ख़ूब लाइक कर रहे हैं.

 

5/6

फैंस को घायल करने का जानती हैं हुनर

नेहा के ब्राइडल लुक ने यूज़र्स को बेचैन कर दिया है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा-ख़ूबसूरत, किसी ने कहा, ग़ज़ब तो कोई उनकी ब्यूटी पर मर मिटा.

6/6

तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें काफ़ी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है. तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link