Bipasha Basu Baby Bump: बिपाशा ने दिखाया बेबी बंप, शादी के 6 साल बाद हुईं प्रेग्नेंट

Bipasha Basu Baby Bump: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इन दिनों सुर्खियों में हैं. वह अपनी प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में उन्होंने अपने बेबी बंप का फोटोशूट कराया है. बिपाशा बसु ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनके साथ फोटो में उनके हसबैंड करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) भी हैं.

जी सलाम वेब डेस्क Tue, 16 Aug 2022-8:45 pm,
1/6

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने जो फोटो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने सफेद शर्ट पहनी हुई है. उनकी शर्ट का सिर्फ एक बटन बंद है बाकी सारे खुले हुए हैं. इसकी वजह से उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. साथ ही उनका कंधा भी नजर आ रहा है. 

2/6

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की फोटो में करण सिंह ग्रोवर ने भी सफेद शर्ट पहनी हुई है. वह बिपाशा के बेबी बंप पर हाथ रखे हुए हैं. दोनों मुस्कुरा रहे हैं. एक दूसरी फोटो में बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर बिपाशा का बेबी बंप चूमते हुए नजर आ रहे हैं.

3/6

बिपाशा बसु की इस फोटो पर कई यूजर शानदार कमेंट कर रहे हैं और मुबारकबाद दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि 'बहुत-बहुत मुबारक हो.' एक और यूजर ने लिखा है कि 'ओह माइ गाड. मैं आपके लिए बहुत खुश हूं.' एक और यूजर ने लिखा है कि 'अब तक की सबसे अच्छी खबर'.

4/6

बिपाशा बसु ने 30 अप्रैल साल 2016 में करण ग्रेवर से शादी की थी. इस तरह से देखें तो शादी के 6 साल बाद बिपाशा बसु मां बनने वाली हैं. कपल अक्सर अपने खूबसूरत लम्हों की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

5/6

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने अपनी बेबी बंप की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि "एक नया टाइम. नया फेज. एक नई रोशनी ने हमारी जिंदगी में एक नया शेड जोड़ दिया है. ये हमे पहले से ज्यादा पूरा कर रहा है." उन्होंने आगे लिखा कि सिर्फ दो लोगों के लिए इतना प्यार बहुत ज्यादा है.

6/6

बिपाशा बसु ने लोगों का धन्यवाद देते हुए लिखा है कि "हमारा बच्चा जल्द ही हमारी लाइफ और खुशी में शामिल होने वाला है आप सभी के प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद."

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link