दर्द में है Dipika Kakar का 6 महीने का बेटा, जानें क्या है वजह?

Dipika Kakar: ससुराल सिमर की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भले ही टीवी स्क्रीन पर दिखाई नहीं दे रही हैं, लेकिन वह अपने फैंस से अभी भी टच में हैं. यूट्यूब व्लॉग्स के जरिए वह अभी भी जुड़ी हुई हैं. हाल में एक्ट्रेस ने एक व्लॉग शेयर किया है, जहां दीपिका ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनका बेटा रूहान तकलीफ में है, जिसकी वजह से वह काफी रोता रहता है. आइए जानते हैं क्या है रूहान के रोने की वजह?

जी सलाम वेब डेस्क Tue, 12 Dec 2023-4:33 pm,
1/6

ससुराल सिमर की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ मां बनने के बाद से ब्रेक पर हैं. वह अपने बेटे रूहान के साथ समय बिता रहीं हैं. दीपिका का बेटा अब 6 महीने का हो गया है और अब उसके दांत भी निकलने लग गए हैं. जिसकी वजह से वह अब बहुत रोता है.

 

2/6

दीपिका कक्कड़ ने अपने हाल ही व्लॉग में बताया हैं की वह इस समय व्लॉगिंग नहीं कर पा रहीं हैं क्योंकि उनका बेटा रूहान दांत निकलने की वजह से बहुत परेशान रहता है.

 

3/6

दीपिका ने बताया कि उनका बेटा रूहान दांत निकालने की वजह से इतना परेशान रहता हैं की सारा वक्त उसे संभालने में चला जाता है. जिसकी वजह से उन्हें व्लॉग बनाने का समय नहीं मिलता है.

 

4/6

अपने बच्चें को दांत के दर्द की वजह से इस तरह रोता देख वह काफी बुरा फील करती हैं.

 

5/6

दीपिका ने आगे बताया कि रूहान दो दिन से थोड़ा ठीक है. क्योंकि उसे दवाइयां देना शुरू किया है.

 

6/6

दीपिका कक्कड़ ने लोगों से कहा है कि अगर किसी को कोई घरेलू नुस्खा पता है तो जरुर बताएं और साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि 21 तारीख से वह अपने बेटे को कुछ खिलाना शुरू करेंगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link