Deepika Padukone: क्या दीपिका पादुकोण के होंगे दो बच्चे? इसलिए लगाए जा रहे कयास

Deepika Padukone Twins: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा हैं. वह इन दिनों प्रेग्नेंट हैं. उन्होंने हाल ही में अपने बेबी बंप का फोटोशूट कराया है. फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि उनके दो बच्चे होने वाले हैं.

सिराज माही Wed, 04 Sep 2024-9:57 am,
1/8

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के बेहतरीन कपल दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह इसी महीने में मां-बाप बनने वाले हैं. रणवीर की बीवी दीपिका पादुकोण ने बेबी बंप का फोटो शूट कराया है.

2/8

दीपिका की शादी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14 नवंबर, 2018 को कोंकणी और सिंधी परंपराओं से शादी की थी. तकरीबन साढ़े पांच साल के बाद वह मां-बाप बनने वाले हैं.

3/8

दीपिका बेबी बंप

दीपिका पादुकोण ने अपने बेबी बंप का जबरदस्त फोटोशूट कराया है. दीपिका ने अगल-अलग ड्रेस में फोटोशूट कराया है. किसी ड्रेस में उन्होंने अपना बेबी बंप दिखाया है तो किसी में छिपा लिया है.

4/8

दीपिका के पति

दीपिका के साथ उनके शौहर रणवीर कपूर भी हैं. रणवीर दीपिका को हग कर रहे हैं. फोटोज में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. मानो वह अपने आने वाले बच्चे के लिए सारी तैयारियां कर चुके हैं.

5/8

दीपिका को बधाई

दीपिका के फोटो शेयर करते ही यूजर और फैंन ने उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी है. कुछ लोगों ने अंदाजा लगाया कि दीपिका को बेटी होगी तो कुछ ने कहा कि उनको बेटा होगा.

6/8

दीपिका को ट्विंस

इसके उलट एक यूजर ने अलग ही कयास लगाया. यूजर ने कहा कि "मुझे ऐसा लग रहा है कि ट्विंस (जुड़वा) आने वाले हैं." एक दूसरे यूजर ने लिखा कि "दीपिका को दो बच्चे होंगे."

7/8

जुड़वा बच्चे

दरअसल, यूजर इसलिए अंदाजा लगा रहे हैं कि दीपिका को जुड़वा बच्चे होंगे क्योंकि दीपिका बेबी बंप काफी बड़ा है. हालांकि दीपिका ने इस पर अभी तक कुछ नहीं कहा है?

8/8

दीपिका का काम

दीपिका हाल ही में कल्कि 2898 में नजर आईं थीं. यह फिल्म काफी कामयाब रही. फिल्म में पूरी दुनिया में 1041 करोड़ का कारोबार किया. वह जल्द ही सिंघम अगेन में दिखाई देंगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link