Photos: दुबई के खालिद और तमिल की सुनैना करने जा रहे शादी? शेयर की ये फोटो

Khalid Al Ameri Sunaina: सुबई को सोशल मीडिया स्टार खालिद-अल-अमेरी और तमिल एक्टर सुनैना शादी के बंधन में बंध गए हैं. वह इस साल शादी करने जा रहे हैं. हालांकि उन्होंने अधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है.

सिराज माही Mon, 01 Jul 2024-7:23 pm,
1/8

खालिद सुनैना

सोशल मीडिया पर इन दिनों खबरें चल रही हैं कि दुबई के सोशल मीडिया स्टार खालिद-अल-अमेरी ने तमिल की एक्ट्रेस सुनैना के साथ सोमवार को सगाई कर ली है. 

2/8

कपल का हाथ

सुनैना ने 5 जून को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में दो हाथ (लड़का और लड़की) की फोटो शेयर की थी. इसका मतलब था कि उनकी सगाई हो गई है. हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया था कि उनके मंगेतर कौन हैं.

3/8

खालिद की पोस्ट

5 जून को खालिद-अल-अमेरी ने सुनैना की फोटो लाइक की. इसके बाद 26 जून को खालिद-अल-अमेरी ने भी उसी तरह की एक फोटो शेयर की, जिसमें एक जोड़ा एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए था. 

4/8

हो गई तलाक

1 जुलाई को 'NourAldin Alyousuf’s' यू ट्यूब चैनल के नए एपिसोड में खालिद-अल-अमेरी की पहले वाली बीवी ने बताया कि उनका और खालिद आमेरी का तलाक हो गया है. 

5/8

कौन हैं खालिद

खालिद-अल-अमेरी स्टेफोर्ड से स्नातक हैं. खालिद और सलामा मध्य पूर्व के बहुत मशहूर इंफ्लूएंसर हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के कई मिलियन फॉलोवर्स हैं. 

6/8

सुनैना का करियर

सुनैना हैदराबाद से हैं और वह तमिल फिल्मों में काम करती हैं. उन्होंने साल 2008 में तमिल एक्टर नकुल के साथ फिल्म 'Kadhalil Vizhunthen' से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. 

7/8

खालिद का करियर

खालिद ने अपनी सगाई की बात 5 दिन पहले सबको बताई. इसके बाद उनके चाहने वालों ने उन्हें मुबारकबाद देनी शुरू की. सुनैना की तरह उन्होंने ने भी नहीं बताया कि उनकी मंगेतर कौन हैं. 

8/8

जल्द शादी

उन्होंने यह भी कहा कि वह जल्द ही अपने करीबियों को अपनी शादी की तारीख बताएंगे. न तो खालिद ने और न ही सुनैना ने अपनी शादी की तरीख के बारे में बताया है. हालांकि अफवाहें हैं कि वह इस साल शादी कर सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link