जाह्नवी कपूर से लेकर सुहाना खान तक ने इस साल साड़ी में पोज़ देकर अपने फैन्स के उड़ाए होश!

इस साल आलिया भट्ट से लेकर कृति सेनन ने अपने साड़ी लुक में कहर ठहाया है. इनके अलावा भी बहुत से एक्ट्रेस के साड़ी लुक काफी ट्रेड में रहे हैं. जानें आलिया भट्ट और कृति सेनन के अलावा कौन कौन-सी एक्ट्रेस इस लिस्ट में शामिल हैं.

जी सलाम वेब डेस्क Sat, 23 Dec 2023-1:48 pm,
1/6

अलिया भट्ट

इस साल अलिया भट्ट का यह साड़ी लुक काफी ट्रेड में रहा है. इस पीले कलर की साड़ी और यूनिक हेयर स्टाइल में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस के इस लुक को फैंस ने भी काफी पसंद किया है और कॉपी भी किया है. 

2/6

कृति सेनन

अलिया भट्ट के अलावा इस साल कृति सेनन का चमकदार ब्लू कलर की साड़ी भी काफी ट्रेड में रही है. एक्ट्रेस ने मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में यह लुक कैरी किया था. ब्लू साड़ी और ब्लोड मैकअप में एक्ट्रेस बेहद ही किलर लग रही हैं. 

3/6

दीपिका पादुकोण

बेस्ट साड़ी लुक में दीपिका पादुकोण की प्लेन व्हाइट साड़ी लुक भी शामिल है. इस प्लेन व्हाइट साड़ी और बालों के बन में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लग रही है. एक्ट्रेस की यह प्लेन साडी लुक में फैंस ने भी खुब कमेंट किया है. 

4/6

जाह्नवी कपूर

वैसे तो जाह्नवी कपूर हर लुक में बेहद ही प्यारी लगती है, चाहे वह ट्रेडिशनल हो या बोल्ड. लेकिन इस साल एक्ट्रेस का साड़ी लुक काफी पसंद किया है. पिंक कलर की साड़ी और हैवी ज्वेलरी में एक्ट्रेस परी जैसी लग रही हैं. 

5/6

सुहाना खान

सुहाना खान अपनी हाल ही में आई पहली फिल्म 'आर्चीज' के वजह से काफी चर्चोओं में हैं. बता दें कि इस साल एक्ट्रेस का यह गोल्डन साड़ी लुक काफी ट्रेड में रहा है. गोल्डन कलर की साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग कट स्लीव ब्लाउज कैरी किया है. लाइट इयररिंग और खुले बालों में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही हैं. 

6/6

कंगना रनौत

वैसे तो कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस साल एक्ट्रेस के इस बनारसी साड़ी लुक को भी काफी पसंद किया गया है. एक्ट्रेस ने बनारसी साड़ी के साथ स्टाइलिस जरदोजी ब्लाउज कैरी किया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link