हर्षाली मल्होत्रा के लुक्स है बेहद लाजवाब, देखें तस्वीरें

बजरंगी भाईजान की चाइलड एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है. वह एक बहुत ही खूवसूरत एक्ट्रेस है और अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीर भी साझा करता रहती हैं. आइए देखते हैं एक्ट्रेस के कुछ लाजवाब लुक्स.

जी सलाम वेब डेस्क Fri, 22 Dec 2023-1:47 pm,
1/6

रेड ड्रेस

इस रेड कलर की शार्ट ड्रेस हर्षाली मल्होत्रा बहुत ही सुंदर दिख रही हैं. इस ड्रेस में वह एक दम डॉल लग रही हैं. आप चाहें तो इस ड्रेस को अपने दोस्तों के साथ आउटिंग पर पहन सकते है. यह काफी खूबसूरत है.

2/6

सूट

इस लेवेंडर कलर के सूट में हर्षाली बहुत ही शानदार लग रही हैं. अपने लुक को टीमअप करने के लिए एक्ट्रेस ने कानों में बड़ी इयररिंग्स पहनी हुई हैं. आप भी इस लुक को किसी भी फंक्शन में ट्राई कर सकते हैं. 

3/6

ब्लू लहंगा

हर्षाली इस ब्लू कलर के लहंगे में बहुत ही मस्त लग रही हैं. यह आउटफिट गरबा लाइट के लिए परफेक्ट आपॅशन है. उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए कुछ ज्वैलरी की मदद ली है.

 

4/6

नेवी ब्लू सूट

इस नेवी ब्लू सूट में हर्षाली मल्होत्रा बेहद ही कमाल की लग रही हैं. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गोल्डन कलर की इयररिंग्स पहनी हुई हैं.

 

5/6

शरारा सूट

इस येलो कलर के शरारा सूट में हर्षाली एक दम कमाल की लग रही है. अपने लुक की शान बढ़ाने के लिए उन्होंने गोल्डन कलर की चूड़ियां और झूमके पहने हुए हैं.

6/6

गोल्डन ड्रेस

हर्षाली मल्होत्रा इस गोल्डन ड्रेस में बहुत ही कमाल की नजर आ रही हैं और अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने अपने बालों को भी खुला रखा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link