Helly Shah के वेस्टर्न लुक्स हैं शानदार, आप भी करें रिक्रिएट

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हेली शाह बहुत खूबसूरत हैं. वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर भी काफी फैन फॉलोइंग है और वह अक्सर ऐक्टिव भी रहती हैं. बात करें उनके फैशन सेंस की तो वो भी बेहद ही कमाल का है. आइए देखते हैं हेली के कुछ शानदार लुक्स को.

संस्कृति जयपुरिया Sat, 13 Jan 2024-11:18 am,
1/7

ब्लैक आउटफिट

इस ब्लैक कलर के आउटफिट में हेली शाह बेहद ही कूल लुक देती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए एक बैग कैरी किया हुआ है और साथ ही बन भी बनाया हुआ है.

2/7

शॉर्ट्स एंड क्रॉप टॉप

एक्ट्रेस ने एक व्हाइट कलर का शॉर्ट् पहना हुआ है और साथ ही एक बहुत क्यूट सा टॉप भी पहना हुआ है. साथ ही उन्होंने ग्रीन कलर का लॉग ब्लेजर पहना हुआ है.

3/7

व्हाइट ड्रेस

इस व्हाईट कलर की ड्रेस में एक्ट्रेस  बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और साथ ही इयरिंग्स पहनी हुई है.

4/7

वन साइड शोल्डर ड्रेस

इस वन साइड शोल्डर ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद ही हॉट लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बन बनाया हुआ है, साथ ही मैचिंग की इयरिंग्स पहनी हुई है.

 

5/7

पर्पल बॉडिकॉन ड्रेस

इस पर्पल कलर की बॉडिकॉन ड्रेस में हेली शाह बहुत ही प्यारी लग रही हैं. उनपे ये ड्रेस बहुत ही शानदार लग रही हैं.

 

6/7

शॉर्ट ड्रेस

इस ब्लैक कलर की लेदर शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस बहुत ज़्यादा हॉट लग रही हैं. अपने लुक को बढ़ाने और पूरा करने के लिए उन्होंने हाई पोनी बनाई है.

 

7/7

मिनी स्कर्ट और टॉप

एक्ट्रेस ने मल्टी कलर की शानदार मिनी स्कर्ट और टॉप पहन रखा है. इसमें वह बेहद ही प्यारी लग रहीं हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link