Hina Khan Photos: पैंट सूट में हिना खान का गॉर्जस स्टाइल; फैंस बोले, ब्लू ब्यूटी

Hina Khan Photos: पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान अपने लुक्स और ऑउटफिट को लेकर हमेसा सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर फैंस के लिए अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में हिना ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. आप भी देखिए, हिना का क्लासी और गॉर्जस लुक.

सबीहा शकील Thu, 11 Jan 2024-5:26 pm,
1/6

हिना खान का क्लासी अवतार

 हिना खान ने फिर एक बार अपने लुक से तहलका मचा दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर ब्लू पैंट सूट में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में हिना को वेस्टर्न आउटफिट में देखा जा सकता है.

 

2/6

हिना का क्लासी लुक

एक्ट्रेस ब्लू सूट में लॉडी बॉस लुक में बहुत ही क्लासी लग रही हैं. फैंस उनकी तस्वीरों को देखकर घायल हो रहे हैं और उनके लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं.

3/6

फैंस का आया दिल

 हिना खान का ये लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. स्टाइलिश ब्लू ड्रेस में वो अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं.

4/6

ब्लू ब्यूटी

एक्ट्रेस ने अपने लुक को हैवी गोल्ड चैन और न्यूड मेकअप के साथ कंप्लीट किया है. फैंस उन्हें 'ब्लू ब्यूटी' कहकर उनके हुस्न की तारीफ कर रहे हैं.

 

5/6

प्यार की बौछार

 हिना खान जब भी अपनी फोटोज पोस्ट करती हैं, वो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. एक्ट्रेस के फैंस इन तस्वीरों पर भी प्यार की बौछार कर रहे हैं.

6/6

लुक को लेकर चर्चा

एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. इस लुक में वो हमेशा की तरह कमाल कर रही हैं. फैंस के लिए उनके लुक से नजरें हटाना मुश्किल है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link