Hina Khan Photos: हिना ख़ान के लुक से नज़र हटाना मुश्किल; तस्वीरें देख थाम लेंगे दिल

Hina Khan Photos: हिना ख़ान किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. वो लोगों की काफ़ी पसंदीदा हैं. उनके फ़ैंस अपनी फेवरेट अदाकारा की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. हिना भी सोशल मीडिया के ज़रिए अपने लाखों चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने हॉट लुक से फ़ैंस को हैरान कर दिया है.

सबीहा शकील Sat, 28 Oct 2023-10:20 pm,
1/6

हिना ख़ान का प्यारा फोटोशूट

 हिना ख़ान के चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैं. न सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी उनके फ़ैंस की एक बड़ी तादाद मौजूद है. साथ ही साथ वो सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं.

2/6

दिल जीत लेती हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो फुल स्लीव क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट में किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही हैं.

 

3/6

स्टाइलिश लुक

हिना ने अपने आउटफिट को और भी ज़्यादा स्टाइलिश लुक देने के लिए हैवी नेकपीस कैरी किया है.  एक्ट्रेस ने बालों को खुला ही रखा है.

4/6

इंटरनेट का छाई रहती हैं हिना

एक्ट्रेस ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से अपने करियर का आग़ाज़ किया था. उसके बाद हिना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक्ट्रेस फोटोज़ शेयर करके इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं.

5/6

क़ातिल लुक पर आया दिल

तस्वीरों पर फ़ैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. साथ ही यूज़र उनकी तारीफ़ में कमेंट्स करते हुए थक नहीं रहे हैं. कोई उन्हें, ब्यूटीफुल, कोई प्रीटि और कोई क़ातिल लुक कहकर उनकी तारीफ़ करता नज़र आया. 

6/6

हटकर है स्टाइलिंग सेंस

हिना ख़ान का शुमार उन अदाकाराओं में किया जाता हैं, जिनका स्टाइलिंग सेंस बहुत ही अलग है. हर स्टाइल में उनका किलर अंदाज़ फ़ैंस के दिलों को बेक़रार कर देता है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link