Hina Khan Photos: हिना ख़ान ने बिकिनी टॉप पहन समंदर किनारे दिए क़ातिलाना पोज़; फैंस के दिल बेक़ाबू

एक्ट्रेस हिना ख़ान इन दिनों फुल मस्ती के मूड में हैं. अदाकारा मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने फैंस के लिए अपनी कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं. हिना की तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है. फोटोज़ जमकर वायरल हो रही हैं.

सबीहा शकील Tue, 14 Feb 2023-7:42 am,
1/6

बिकिनी टॉप में लगीं ग्लैमरस

हिना ख़ान इन दिनों मालदीव में हैं. जहां वो क्वालिटी टाइम बिता रहीं हैं. एक्ट्रेस बिकिनी टॉप में ग्लैमरस अवतार में नज़र आ रही हैं. पिक्चर्स पर से नज़रे हटाना मुश्किल है.

2/6

 एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. इन फोटोज़ में उनकी बोल्डनेस साफ़ तौर पर नज़र आ रही है. हिना के इस अंदाज़ को उनके फैंस काफ़ी पसंद कर रहे हैं 

3/6

हिना ने दिए किलर पोज़

 हिना ने खुले आसमान के नीचे फोटोशूट कराया जिसमें वो पूल पर मस्ती करती नज़र आईं. एक्ट्रेस अलग-अलग अंदाज़ में किलर पोज़ देते हुए दिखाई दे रही हैं.

4/6

कैप से लुक को किया कंपलीट

लेटेस्ट फोटोशूट ने हिना ने व्हाइट रंग का बिकिनी टॉप पहना है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक को कैप से कंपलीट किया है. इस ड्रेस में वह बेहद हसीन लग रही हैं.

5/6

मालदीव ट्रिप से शेयर कीं तस्वीरें

हिना ख़ान ने अपनी अदाओं से सबको घायल कर दिया. एक्ट्रेस का सिज़लिंग अवतार देखकर हर कोई अपने होश खो बैठा.मालदीव ट्रिप से वो अपनी तस्वीरें लगतार शेयर कर रही हैं.

6/6

पानी में आग लगा दी

 हिना के फोटोज़ पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'पानी में आग लगा दी', जबकि एक यूज़र ने लिखा, 'परी लग रही हो. फैंस कमेंट बॉक्स में हॉट और ब्यूटीफुल लिखकर प्यार लुटा रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link