Janhvi Kapoor Photos: जान्हवी कपूर ने `गोल्डन गर्ल` बनकर कराया फोटोशूट; यूज़र्स ने कहा-ब्यूटी क्वीन

Janhvi Kapoor Golden Dress Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री का एक चमकता हुआ सितारा हैं. वो न सिर्फ़ अपनी बेहतरीन एक्टिंग बल्कि अपनी ख़ूबसूरती और स्टनिंग लुक्स के लिए भी मशहूर हैं. जान्हवी सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस से कनेक्ट रहती हैं. वो अपने ग्लैमरस स्टाइल से फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं. देखिए अदाकारा की कुछ बेहतरीन तस्वीरें.

सबीहा शकील Fri, 30 Jun 2023-2:23 pm,
1/6

जान्हवी ने गोल्डन गर्ल बनकर चुराया दिल

 जान्हवी कपूर ने 'गोल्डन गर्ल' बनकर लेटेस्ट फोटोशूट कराया है. इन तस्वीरों में उनका हॉट और ग्लैमरस लुक देखकर हर कोई उनके स्टाइल से ख़ासा इंप्रेस हो गया है.

2/6

शिमरी ड्रेस में लगीं बेहद हसीन

एक्ट्रेस गोल्डन कलर के शिमरी ड्रेस में अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. उनकी क़ातिल अदाएं देखकर आप भी अपना दिल थामने पर मजबूर हो जाएंगे.

3/6

डीप नेक गाउन में ढाया क़हर

एक्ट्रेस गोल्डन कलर की कटआउट डीप नेक गाउन में किसी परी से कम नहीं लग रही हैं.  उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है.

4/6

तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

 जान्हवी कपूर के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं. उनके सिज़लिंग लुक ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है.

5/6

लुक और स्टाइल के चर्चे

 एक्ट्रेस का स्टाइल ऐसा है कि वो हर किसी को बेक़रार कर देता है. जान्हवी कपूर अपने स्टाइलिश और हॉट लुक के लिए लोगों में चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

 

6/6

फैंस के दिलों में खलबली

जान्हवी कपूर के 'गोल्डन लुक' को फैंस का ख़ूब सारा प्यार मिल रहा है. कमेंट बॉक्स में फैंस उन्हें ब्यूटी, ब्यूटी क्वीन, गॉर्जियस कहकर उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link