Jannat Zubair Photos: जन्नत ज़ुबैर ने क्लासी लुक में सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

एक्ट्रेस जन्नत ज़ुबैर ने काफ़ी कम समय में वो मक़ाम हासिल किया है जो बहुत कम लोगों को मिलता है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. अपनी तस्वीरों से वो सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में देखिए जन्नत का क्लासी लुक.

सबीहा शकील Sun, 12 Feb 2023-12:30 pm,
1/6

लाइट ग्रीन कलर के ड्रेस में बेहद हसीन लगीं

जन्नत ज़ुबैर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इंटरनेट पर वो सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं. जन्नत ने लाइट ग्रीन कलर के ड्रेस में फोटोशूट कराया है.

2/6

जन्नत का क्लासी लुक

लेटेस्ट तस्वीरों में जन्नत का क्लासी लुक सबको काफ़ी पसंद आ रहा है. उनका मासूम चेहरा और क़ातिल निगाहें बहुत कुछ बयां कर रही हैं.

3/6

एथनिक लुक ने फैंस के उड़ाए होश

जन्नत का एथनिक लुक सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. एक्ट्रेस ने बालों को ओपन रखा है और अलग-अलग पोज़ देकर लोगों के दिलों पर वार कर रही हैं.

4/6

हर अदा है क़ातिलाना

जन्नत का स्टाइल सबसे अलग है, यहीं वजह है कि फैंस उनकी हर अदा पर दिल हार बैठते हैं. एक्ट्रेस वेस्टर्न लुक में भी क़हर ढाती हैं.

5/6

हर अंदाज़ को फैंस करते हैं पसंद

एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ हॉटनेस के लिए भी ख़ूब सुर्ख़ियां बटोरती रहती हैं. उनके हर अंदाज़ को फैंस पसंद करते हैं.

6/6

इंस्टा पर 45.6 मिनियन फॉलोअर्स

सूट हो या फिर वेस्टर्न लुक, हर ड्रेस में जन्नत ज़ुबैर बेहद हसीन लगती हैं. इंस्टा पर उनके 45.6 मिनियन फॉलोअर्स मौजूद हैं. उनके चाहने वालों की लिस्ट तेज़ी से बढ़ रही है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link