जैस्मिन भसीन के शानदार ट्रेडिशनल लुक, देख उड़ जाएंगे होश, आप भी करें ट्राई

जैस्मिन भसीन छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस है. बिग बॅास की हिस्सा बनने के बाद से ही एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस के फैशन सेंस को लोग बेहद पसंद करते हैं. वह वेस्टर्न के सात-साथ ट्रेडिशनल लुक में भी बेदह कमाल की लगती हैं. आइए देखते हैं एक्ट्रेस के हसीन लुक्स.

जी सलाम वेब डेस्क Thu, 21 Dec 2023-11:43 am,
1/6

पिंक सूट

जैस्मिन इस पिंक कलर के सूट में बहुत प्यारी लग रही हैं और वह बहुत सिंपल लुक देती नजर आ रही हैं. अगर आप भी सिंपल-सोबर और प्यारी दिखना चाहती हैं तो इस सूट को जरूर ट्राई करें.

2/6

सिल्वर लहंगा

जैस्मिन भसीन का ये सिल्वर रंग का लहंगा बेहद ही खूबसूरत लग रहा है. शादी के सीजन के लिए ये लहंगा बेस्ट है. इस लहंगे को पहना हुआ देख लोगों को आपसे नजर हटाना मुश्किल हो जाएगा.

 

3/6

फ्लोरल आफॅ व्हाइट लहंगा

एक्ट्रेस का ये फ्लोरल ऑफ व्हाइट लहंगा बहुत ही प्यारा है. यह लहंगा पहनने के बाद आपके लुक में चार-चांद लग जाएंगे. आप भी इस लुक को जरूर रिक्रिएट करें.

4/6

अनारकली सूट

इस पिंक कलर के अनारकली सूट में जैस्मिन बहुत ही क्लासी लुक देती नजर आ रही हैं. आप इस सूट को घर के किसी भी फंक्शन में पहन सकती हैं.

5/6

शिमर लहंगा

एक्ट्रेस इस शिमर लहंगे में भी एक दम स्टनिंग लुक देती नजर आ रहीं है. इस लहंगे को भी आप ट्राई कर सकते हैं.

6/6

फ्लोरल साड़ी

एक्ट्रेस इस फ्लोरल साड़ी में एक दम कहर ढहा रही है. आप इस साड़ी को भी पहन सकते हैं. ये साड़ी किसी भी इवेंट के लिए एक परफेक्ट आपॅशन हो सकती है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link