Photos: करिश्मा ने बिकनी पहन पूल में लगाई आग, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने

Karishma Tanna Photos: करिश्मा तन्ना एक्ट्रेस, मॉडल और होस्ट हैं. वह अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. उनका सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है. हाल ही में करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर पूल में नहाते हुए तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं.

जी सलाम वेब डेस्क Tue, 06 Sep 2022-8:48 pm,
1/6

Karishma Tanna

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने जो फोटोज शेयर की हैं उनमें देखा जा सकता है कि वह ग्रीन बिकनी में पूल में मस्ती कर रही हैं. इस दौरान वो कई तरह के पोज दे रही हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. 

2/6

Karishma Tanna

फोटो में देखा जा सकता है कि करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ग्रीन बिकनी पहने हुए हैं. इसके साथ काला चश्मा लगाया हुआ है. उन्होंन अपने बाल बांधे हुए हैं और न्यूड मेकअप किया हुआ है. वह फ्लोटर्स पर बैठी हुई हैं.

3/6

Karishma Tanna

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) की फोटो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उस पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि "बहुत खूबसूरत मैम". एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'पानी में आपने तापमान बढ़ा दिया.'

4/6

Karishma Tanna

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) अक्सर अपने पति वरुण के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने कम वक्त में अपनी मेहनत से कामयाबी हासिल की है.

5/6

Karishma Tanna

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का नाम पहले संगीतकार बप्पा लाहिड़ी के साथ जुड़ा. इसके बाद फिटनेस ट्रेनर ऋषभ चोकसी ने इल्जाम लगाया कि करिश्मा और वह रिश्ते में थे. आखिर में करिश्मा ने वरुण से शादी की.

6/6

Karishma Tanna

करिश्मा ने फेमस टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'बिग बॉस 8' से खूब सुर्खियां बटोरीं. करिश्मा तन्ना फिल्म 'लाहौर कांफिडेंशल' में नजर आई थीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link