Khushi Kapoor Photos: खुशी कपूर के लिए क्या है डेट का मतलब; बताया क्यों और किसे करती हैं डेट?

Khushi Kapoor Photos: बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ने हाल ही में `द आर्चीज` फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा है. वह अपने साथी वेदांग रैना को डेट कर रही हैं. उन्होंने बताया है कि उनके लिए परफेक्ट डेट का क्या मतलब होता है.

सिराज माही Wed, 19 Jun 2024-1:11 pm,
1/9

खुशी कपूर

बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. लेकिन वह डेब्यू से ज्यादा अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चाओं में बनी रहीं.

2/9

वेदांग रैना

बताया जाता है कि वह अपने को-स्टार वेदांग रैना को डेट कर रही हैं. डेट का मतलब पूछे जाने पर खुशी ने कहा, "मेरे लिए डेट का मतलब, ऐसा टॉपिक ढूंढना, जो हम दोनों को पसंद हो और उसके जरिए बातचीत को आगे बढ़ाना और आपसी पसंद का पता लगाना है"

3/9

डे का मतलब

खुशू ने उदाहरण देते हुए बताया " जैसे मैं नई फिल्मों के बारे में पूछ सकती हूं, जिन्हें सामने वाला शख्स देखना चाहेगा या क्या कोई स्पोर्ट्स के बारे में, जो उसे पसंद हो."

4/9

अबाउट मी

खुशी ने बताया कि नई एक्टिविटी को एक्सप्लोर करना और अपनी डेट की प्रोफाइल के 'अबाउट मी' सेक्शन को पढ़ना कुछ ऐसा है जो वह करना चाहेंगी.

5/9

एक दूसरे से जुड़ना

एक्ट्रेस ने कहा, "किसी नई और मजेदार एक्टिविटी को एक्सप्लोर करना, जिसे हम दोनों ने पहले कभी नहीं किया हो, एक-दूसरे से जुड़ने का एक शानदार तरीका हो सकता है."

6/9

प्राइवेट और स्पेशल

खुशी के लिए परफेक्ट डेट क्या होगी? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "मेरे लिए सबसे परफेक्ट डेट प्राइवेट और बेहद स्पेशल होगी, जहां मैं बात कर सकूं और दूसरे व्यक्ति को ज्यादा पर्सनल स्पेस के साथ जान सकूं, ताकि कोई दबाव न हो और यह रिलैक्स और मजेदार हो."

7/9

मजेदार

उन्होंने कहा, "कुछ भी जो हम दोनों के लिए मजेदार हो, जैसे घर पर गेम नाइट या अपने फेवरेट फूड के साथ मूवी मैराथन." डेटिंग एप्लिकेशन बम्बल के लिए 'ओपनिंग मूव' कैंपेन में शामिल होने वाली खुशी ने ऑनलाइन डेटिंग की दुनिया में कदम रखने वाले युवाओं को सलाह भी दी है.

8/9

ओपन होने दें

खुशी ने कहा, "हमारी सलाह है कि आप अपनी बातचीत में खुद को ओपन और ऑथेंटिक होने दें. ऐसा करने से, आप उन लोगों से मिलने का दरवाजा खोलते हैं, जिनसे आप अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में नहीं मिल पाते."

9/9

खुद के लिए सच्चा

उन्होंने कहा, "ओपनिंग मूव ऑथेंटिक और वास्तविक संबंधों को बढ़ावा देते हैं और ऐसे रिश्ते और दोस्ती बनाना बहुत आसान होता है." एक्ट्रेस ने कहा कि खुद के प्रति सच्चा रहना जरूरी है. उन्होंने कहा, "अगर आप खुद के प्रति सच्चे हैं, तो मुझे लगता है कि लोगों से जुड़ना और रिश्ते और दोस्ती बनाना वाकई आसान है."

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link